लखीमपुर खीरी: बाइक सवार तीन बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी रंगदारी, रुपए न देने पर दी जान से मारने की धमकी 

लखीमपुर खीरी: बाइक सवार तीन बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी रंगदारी, रुपए न देने पर दी जान से मारने की धमकी 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में इन दिनों बदमाश पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं। गुरुवार की शाम बाइक सवार तीन बदमाश एलआरपी चौराहा के निकट एक क्लीनिक पर पहुंचे। डॉक्टर से दस हजार रुपए की रंगदारी मांगी। उनकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। रुपए न देने पर गोली से उड़ाने की धमकी देकर भाग निकले। घटना के बाद डॉक्टर और उनका परिवार दहशत में हैं। उन्होंने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

मोहल्ला श्यामनगर निवासी डॉ. आशीष वर्मा की लखनऊ पब्लिक स्कूल के पास क्लीनिक है। वह गुरुवार की शाम करीब 05:30 बजे अपनी क्लीनिक पर बैठे थे। डॉक्टर आशीष वर्मा के मुताबिक तभी तीन बदमाश बाइक से आए और उन्हें क्लीनिक से बाहर बुलाया। वह जब वह मौके पर पहुंचे तो दस हजार रुपए का विज्ञापन देने को कहा। आरोपियों के नशे की हालत में होने के कारण उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया। इस पर एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। रुपए न देने पर गोली से उड़ाने की धमकी देते हुए भाग निकले। 

उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया। इससे आरोपियों के हौंसले बुलंद हो गए। आरोपी रात करीब 8:30 बजे दोबारा क्लीनिक पर आ धमके। गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: जमीन अधिग्रहण के विरोध में सड़क पर उतरे किसान, सीतापुर हाईवे जाम कर किया प्रदर्शन 

ताजा समाचार