Bahraich News: बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी, अब इस क्षेत्र में दी दस्तक...नानपारा विधायक ग्रामीणों की सुरक्षा में निकले

Bahraich News: बहराइच में भेड़िए का आतंक जारी, अब इस क्षेत्र में दी दस्तक...नानपारा विधायक ग्रामीणों की सुरक्षा में निकले

बहराइच, अमृत विचार। महसी क्षेत्र में आतंक मचाने वाले भेड़िए अब अपनी पैठ बदल रहे है। शुक्रवार को नानपारा क्षेत्र में भेड़िया पहुंच गया। इससे हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही विधायक ने वन कर्मियों के साथ कमान संभाल ली है।

बहराइच वन प्रभाग के महसी रेंज में भेड़िया के हमले में आठ बच्चों के साथ एक महिला की मौत हो चुकी है। निरंतर हो रहे मौत को शासन ने संज्ञान लिया। जिससे महसी क्षेत्र में ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए पीएससी के साथ पुलिस और वन विभाग की टीम को लगाया है। महसी क्षेत्र में भेड़िया की आमद दो दिन से कम हुई तो अब सभी ने जगह बदल दिया है। 

WhatsApp Image 2024-08-30 at 21.46.52_a2a3e1ee

शुक्रवार रात नौ बजे के आसपास भेड़िया खैरीघाट थाना क्षेत्र के मटेरा कला गांव के विभिन्न क्षेत्रों में देखा गया। इसकी जानकारी होते ही विधायक राम निवास वर्मा ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ विधायक ने सुरक्षा की कमान लेते हुए क्षेत्र का भ्रमण किया। भीड़ को देखते हुए भेड़िया कहीं छिप गया है। लोगों में दहशत बनी हुई है। विधायक राम निवास ने कहा कि जागरूक रहें, लेकिन घर का दरवाजा बंद रखें। इस दौरान काफी संख्या में भीड़ रही।

ये भी पढ़ें- बहराइच: कक्षा नौ के छात्र का फंदे से लटकता मिला शव, परिवार में मचा कोहराम