बरेली: ऑनर किलिंग! बेटी की हत्या कर चौकी पहुंचा पिता, बोला...साहब मेरी बदनामी करा रही थी इसलिए मार डाला

एक दिन पहले लड़की के प्रेमी के खिलाफ कराया था पॉक्सो एक्ट में मुकदमा

बरेली: ऑनर किलिंग! बेटी की हत्या कर चौकी पहुंचा पिता, बोला...साहब मेरी बदनामी करा रही थी इसलिए मार डाला

बरेली/सीबीगंज। सीबीगंज में शुक्रवार तड़के आनर किलिंग का मामला सामने आया है। समाज में बदनामी के डर से एक पिता ने अपनी बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और परसाखेड़ा चौकी पहुंच कर सरेंडर कर दिया। पुलिस से कहा कि साहब मैंने अपनी बेटी को गला दबा कर मार दिया है।

सीबीगंज पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी का फतेहगंज पश्चिमी के रसूला गांव के रहने वाले विजेंद्र उर्फ भूरा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार को लड़की के पिता की ओर से मामले में आरोपी के खिलाफ 376 पॉक्सो एससी एसटी में मुकदमा दर्ज कराया था। किशोरी के 161 के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वहीं किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया था। बताया जा हैं की किशोरी के पिता ने गांव में हो रही बदनामी से आहत होकर, गुरुवार रात किसी समय उसने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और चौकी परसखेड़ा में जाकर सरेंडर कर दिया। गांव पहुंची पुलिस किशोरी के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।  

ये भी पढे़ं : Paris Olympics 2024 : विनेश फोगाट आप योद्धा की सच्ची भावना का प्रतीक हैं, अभिनव बिंद्रा ने की पहलवान की सराहना