Kanpur: नशीला पदार्थ देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Kanpur: नशीला पदार्थ देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल,  पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कानपुर, अमृत विचार। फजलगंज थानाक्षेत्र के एक होटल में युवक ने नशीला पदार्थ देकर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया।

फजलगंज निवासिनी नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया कि बाबूपुरवा निवासी राजा वर्मा ने उससे दोस्ती की। दिसंबर में फजलगंज स्थित होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। फजलगंज अतिरिक्त इंस्पेक्टर धर्मेंद्र यादव ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

उसके खिलाफ किदवई नगर थाने में लूट की धारा में रिपोर्ट दर्ज है। दूसरी ओर कल्याणपुर पुलिस ने दो वर्ष बाद दुष्कर्म के आरोपी प्रीतम शुक्ला निवासी एलआईजी डब्लू ब्लॉक केशव नगर नहरिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, वसूली, जहरीला पदार्थ देने मारपीट, धमकी आदि धाराओं में वर्ष 2022 में मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें- कानपुर में जीएसवीएसएस PGI के बगल में बनेगा नया ट्रामा सेंटर, हैलट इमरजेंसी में लोड होगा कम, मिलेंगी ये सुविधाएं...

 

ताजा समाचार

अतिशीघ्र तैयार होगा भव्य एवं दिव्य शिवधाम महादेवा : प्रभारी मंत्री ने किया लोधेश्वर महादेवा में पूजा-अर्चना
Kannauj: सुहागिनों को विधवा बताकर दिलाता पेंशन, बदले में आवेदकों से लेता था इतने रुपये...आरोपी ऐसे हुआ गिरफ्तार
खटीमा: नेपाल से तस्करी कर लाए गए 10 पेटी लाइटर बरामद
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता मुकेश जे भारती और उनकी पत्नी पहुंचे कैंची धाम, बोले नशा मुक्ति पर होगी अगली मूवी
Kanpur: सांसद रमेश अवस्थी ने नगर आयुक्त के साथ की बैठक: सीसामऊ के हर वार्ड में लगेंगी 50 लाइट, गृहकर सुधार को लगेंगे कैंप
लालकुआं: पैरामिलिट्री कमांडो पर किया हमला, एसटीएच में भर्ती