Chitrakoot News: बिजली गिरने से दो सगे भाइयों मौत, पिता झुलसा, परिजनों में मचा कोहराम

Chitrakoot News: बिजली गिरने से दो सगे भाइयों मौत, पिता झुलसा, परिजनों में मचा कोहराम

चित्रकूट, अमृत विचार। बारिश के बीच हुए वज्रपात ने दो सगे भाइयों की जान ले ली। पिता भी गंभीर रूप से झुलस गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवरामपुर में भर्ती कराया गया है। 

घटना भरतकूप थानांतर्गत घुरेटनपुर गांव की है। बुधवार को बारिश के बीच अपराह्न लगभग सवा तीन बजे तड़तड़ाकर बिजली गिरी और उसने श्रीकेशन वर्मा के घर को अपनी चपेट में ले लिया। आंगन में बैठे दो बेटों महेंद्र (17) और देवेंद्र (14) की झुलसकर कुछ ही देर में मौत हो गई। श्रीकेशन (58) और गांव निवासी महिला विनीता (22) पत्नी अनिल भी इसकी जद में आए और गंभीर रूप से झुलस गए। 

दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवरामपुर ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसने भी सुना, इनके घर की ओर दौड़ चला। भरतकूप थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। श्रीकेशन का बड़ा बेटा अलग रहता है और उसने अपने पुरवा वाले घर को दोनों पुत्रों और पत्नी के साथ निवासस्थान बनाया था। दो बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- शाहजहाँपुर: पिता-पुत्री हत्याकांड: दूसरे दिन भी जमकर हुआ विरोध, आरोपियों को कोर्ट भेजे जाने का वीडियो देखकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार