कासगंज: फरियादियों के साथ करें मधुर व्यवहार, पीड़ितों को न लगाने पड़ें चक्कर- एसपी

कासगंज: फरियादियों के साथ करें मधुर व्यवहार, पीड़ितों को न लगाने पड़ें चक्कर- एसपी
सदर कोतवाली में निरीक्षण के दौरान बीट के पुलिस कर्मियों की गणना करतीं एसपी अपर्णा रजत कौशिक।

कासगंज, अमृत विचार। एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने बुधवार की देर शाम शहर के मुख्य बाजारों का पैदल भ्रमण किया। साथ ही संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कराई। वहीं कोतवाली में अचानक एसपी के पहुंचने पर हड़कंप मच गया। इस दौरान एसपी ने कोतवाली निरीक्षण करते खामियां में सुधार लाने के निर्देश दिए। 

एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने कानून व सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही कांवड़ यात्रा के दृष्टिगत क्षेत्राधिकारी विजय कुमार राना और पुलिस बल के साथ शहर के मुख्य मार्गों, बाजारों और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में पैदल गश्त किया। गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की चेकिंग की गई। साथ ही एसपी ने अधीनस्थों को निरंतर सघन चेकिंग अभियान चलाने और अराजक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए।

इसके बाद एसपी अचानक सदर कोतवाली पहुंची। जहां एसपी को देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। एसपी ने खामियां मिलने पर शीघ्र सुधार करने और दस्तावेजों  के रखरखाव को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। एसपी ने थाना कासगंज के पुलिस कर्मियों की रात्रि गणना ली। साथ ही पुलिस कर्मियों को निर्देशित किया कि फरियादियों के साथ मधुर व्यवहार करें। वहीं ऑपरेशन पहचान के तहत अपराधियों के सत्यापन के भी निर्देश दिए। इस दौरान इंस्पेक्टर लोकेश भाटी और इंस्पेक्टर क्राइम मनोज शर्मा के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।