कानपुर : बाथरूम में औंधे मुंह पड़ा मिला नेशनल बॉक्सर का शव

पत्नी बेटे से मिलने गई थी अमेरिका, रविवार से बात न होने पर दोस्त पहुंचा घर

कानपुर : बाथरूम में औंधे मुंह पड़ा मिला नेशनल बॉक्सर का शव

कानपुर, अमृत विचार। कृष्णापुरम स्थित मकान में सोमवार को 68 वर्षीय नेशनल बॉक्सर का शव उनके घर के बाथरूम में पड़ा मिला। मृतक की पत्नी बीते 25 दिन पूर्व अपने साफ्टवेयर इंजीनियर बेटे से मिलने अमेरिका गई हुई थीं। कई बार फोन मिलाने पर भी न उठने पर महिला ने पति  के दोस्त को घर भेजा, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। मौके पर पहुंची चकेरी पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया।

कृष्णापुरम निवासी सुबोध गुप्ता (68) पत्नी संगीता गुप्ता के साथ रहते थे। उनके दोस्त एके कपूर ने बताया कि सुबोध नेशनल लेवल के बॉक्सर रहे हैं। उनके दोनों बेटे उत्कर्ष और अरिहंत गुप्ता सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बड़ा बेटा अमेरिका की कंपनी में है, जबकि छोटा बैंगलौर की कंपनी में कार्यरत है। एके कपूर ने बताया कि करीब 25 दिन पहले उनकी पत्नी संगीता बड़े बेटे उत्कर्ष से मिलने के लिए अमेरिका गई हुई थीं। जिसके बाद सुबोध घर पर अकेले रह रहे थे। रोजाना की तरह हालचाल लेने के लिए संगीता ने उनकों फोन किया, लेकिन वह रविवार से फोन नहीं उठा रहे थे।

जिस पर सोमवार दोपहर को संगीता ने एके कपूर से घर पर जाकर देखने की बात कही। घर पहुंचने पर उन्होंने काफी देर दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। जिसके बाद एके कपूर ने पड़ोस में रहने वाले सुबोध के छोटे भाई डा सुनीत कपूर को मामले की जानकारी देकर चकेरी पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर अंदर दाखिल हुई तो सुबोध का शव बाथरूम में पड़ा मिला। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल के साक्ष्य संकलित कर शव को पोस्टमार्टम भिजवाया। थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या बाथरूम में पैर फिसल जाने से मौत होने का कारण प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल से सजायाफ्ता बंदी फरार, 4 सस्पेंड