बलरामपुर : दो मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत दो घायल

बलरामपुर : दो मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत दो घायल

बलरामपुर अमृत विचार। मॉडिफाई बाइक की ओवर स्पीडिंग में युवक और किशोर ट्रक के नीचे घुस गए ।घटना में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव  को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर धुसाह मोड़ के निकट तेज रफ्तार बाइक सवार ट्रक के नीचे घुस गए घटना में दोनों की मौत हो गई ।देहात कोतवाली पुलिस के अनुसार नील कोठी अचलापुर निवासी अनूप कुमार ने बताया कि मन्नान का लड़का साकिर 17 वर्ष और चंदर कश्यप कि पुत्र लाला 23 वर्ष के साथ मॉडिफाई बाइक पर सवार होकर जा रहा था ।

ओवर स्पीड की वजह से अचानक बाइक  अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुस गई घटना में दोनों की मौत हो गई ।मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस में दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।मामले में अग्रिम विधि कार्यवाही की जा रही है। दूसरी घटना थाना तुलसीपुर में बिलोहा के पास मेला देखकर लौट रहे गुलरिहा गांव के 23 वर्षीय मनोज कुमार की बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से आ रहे रामजी व ब्रह्मा से भिड़ गई। इसमें दोनों बाइक सवार घायल हो गए।

सीएचसी अधीक्षक डॉ. विकल्प मिश्र ने बताया कि घायल मनोज कुमार की मौत हो गई, जबकि रामजी व ब्रह्मा की हालत नाजुक देख उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। बताया कि पुलिस को सूचना दी गई है। हेलमेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- चुटकी माता के सामने चुटकी बजाने से दूर होते हैं सारे कष्ट

ताजा समाचार

Kanpur: केडीए की आधा दर्जन आवासीय योजनाओं में 1.20 अरब के प्लाट खाली; ई-ऑक्शन से भूखंडों को बेचने की तैयारी
आईसीसी के महीने के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए दुनिथ वेलालागे और हर्षिता समरविक्रमा
शाहजहांपुर : कटरा के खिरिया सकटू में एक ही रात में तीन घरों से लाखों की चोरी
Kanpur: महिला ने पति पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, बोली- एटीएम चुराकर खाते से निकाले दो लाख, रिपोर्ट दर्ज
IND vs BAN : भारतीय टीम ने अभ्यास सत्र में जमकर बहाया पसीना, 19 सितंबर से खेली जाएगी टेस्ट सीरीज
रायबरेली: बच्चे को ऑपरेशन से जन्म देने के बाद मां की मौत, हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप