पीलीभीत: लुटेरों ने दिन में कुंडल छीने, शाम को उड़ाया सर्राफ का थैला...दोनों घटनाओं के बाद इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

पीलीभीत: लुटेरों ने दिन में कुंडल छीने, शाम को उड़ाया सर्राफ का थैला...दोनों घटनाओं के बाद इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

पीलीभीत, अमृत विचार। दिन में सुनगढ़ी क्षेत्र में हुई स्नेचिंग की घटना के बाद पुलिस अफसर बरखेड़ा थाने में मंथन कर रहे थे। इसी बीच जहानाबाद में घटना हो गई। बाइक सवार दो युवक सर्राफ का नगदी और जेवर रखा थैला छीन ले गए। जिसके बाद अफसर दौड़े और जानकारी की। 

बरेली जनपद के नबाबगंज के संतोष रस्तोगी की कस्बा जहानाबाद में सर्राफा की दुकान है। वह रोज की तरह शुक्रवार देर शाम बाइक से घर जा रहे थे। कुकरीखेड़ा गांव के पास पहुंचते ही बाइक पर सवार होकर दो लुटेरे आए और थैला छीन ले गए। 

थैले में 60 हजार नगद, चांदी समेत एक लाख का समान था। सूचना मिलने पर एसपी अविनाश पांडे समेत कई अफसर पहुंचे और जानकारी जुटाई। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है।

बरखेड़ा इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, मुकेश नए थाना प्रभारी

लगातार हो रही वारदातों के बाद एसपी अविनाश पांडे सख्त हुए और बरखेड़ा इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह पर गाज गिरी है। उन्हें थाने से हटाकर डीसीआरबी में यूपी 112 का प्रभारी बनाया गया है। बरखेड़ा के नए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश शुक्ला बनाए गए हैं। बता दें कि बरखेड़ा क्षेत्र में सप्ताह भर से भी कम समय में दो स्नेचिंग हुई थी। चोरी की घटनाएं भी लंबित हैं।

यह भी पढ़ें- बदायूं: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, सात पर रिपोर्ट दर्ज