नैनीताल: हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रही युवती को आत्महत्या के लिए उकसाया

नैनीताल: हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रही युवती को आत्महत्या के लिए उकसाया

नैनीताल, अमृत विचार। काशीपुर में अधिवक्ता युवती के आत्महत्या कर लेने के मामले में नया मोड़ आ गया है। युवती के खुदकुशी करने के बाद हिंदूवादी संगठन के लोगों ने गुरुवार को मल्लीताल कोतवाली का घेराव किया और युवती को ब्लैकमेल और आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार काशीपुर निवासी अधिवक्ता युवती नैनीताल हाईकोर्ट में प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान उसका संपर्क नैनीताल निवासी अनस नामक युवक से हो गया। जिसने युवती समेत दो अन्य युवतियों से दोस्ती की और मल्लीताल क्षेत्र में एक किराए के घर में सभी एक साथ रहने लगे।

इसके बाद युवक ने युवती को परेशान और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया, जिससे युवती काफी परेशान रहने लगी। हिंदूवादी संगठन के लोगों ने युवक पर आरोप लगाया कि अनस लगातार युवती को पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। साथ ही युवती को आत्महत्या के लिए उकसा रहा था। बीते दिनों राखी की छुट्टी पर युवती जब अपने घर पहुंची तो उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। इसके बाद युवती के पिता नैनीताल पहुंचे और अपनी बेटी के लिए पीजी हॉस्टल देखने के बाद वापस काशीपुर जा रहे थे। इसी दौरान युवती ने अपने घर में आत्महत्या कर ली।

हिंदूवादी संगठन के लोगों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि आरोपी युवक अपनी एक अन्य महिला मित्र के साथ मिलकर युवती को लव जिहाद का शिकार बनाने का प्रयास कर रहा था। जिससे युवती काफी परेशान थी। जिसके चलते युवती ने आत्मघाती कदम उठाया है। इस दौरान हिंदूवादी संगठन के लोगों ने नैनीताल में लिव -इन -रिलेशन में रह रहे लोगों के सत्यापन की मांग उठाई। इस दौरान नितिन कार्की, मनोज कुमार, अनिल ठाकुर, विकाश जोशी, विक्की वर्मा, निखिल बिष्ट समेत अन्य लोग मौजद रहे।