Kanpur: कथित मीडियाकर्मी व परिजनों पर लगे ये आरोप...पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Kanpur: कथित मीडियाकर्मी व परिजनों पर लगे ये आरोप...पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। कलक्टरगंज थाना क्षेत्र निवासी युवक ने कथित मीडियाकर्मी, उसके दो भाइयों व महिलाओं के खिलाफ कोतवाली थाने में रंगदारी मांगने, मारपीट करने और धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

पीड़ित का आरोप है कि उसका कुछ दिन पूर्व मीडियाकर्मी से झगड़ा हुआ था, जिस पर उसने पुलिस पर दबाव बना कर 5 हजार में समझौता कर 2 हजार रुपये लिए थे। शेष रकम न देने पर आरोपी ने मारपीट की। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की। 

कलक्टरगंज थाना क्षेत्र निवासी सुमित गुप्ता ने बताया कि उसका कुछ दिन पहले खुद को मीडियाकर्मी बताने वाले रूपेश अग्निहोत्री से नौबस्ता क्षेत्र में झगड़ा हुआ था। जिस पर रूपेश ने मीडियाकर्मी होने का फायदा उठाकर पुलिस पर दबाव बनाया और उससे 5 हजार रुपये में समझौता किया था। उसने 2 हजार रुपये रूपेश को देकर बकाया बाद में देने की बात कही थी। 

सुमित के मुताबिक 5 अगस्त को वह कचहरी परिसर जा रहा था, तभी रूपेश, उसके दो भाइयों व महिलाओं ने उसे घेर कर बकाया 3 हजार रुपये की मांग की, जिस पर उसने मना कर दिया। जिस पर रुपेश ने फर्जी खबर चलाकर बदनाम करने की धमकी दी। विरोध करने पर रुपेश, उसके भाइयों व महिलाओं ने मारपीट शुरू कर दी। 

बीच बचाव करने पहुंचे साथी अधिवक्ताओ को भी आरोपियों ने पीट दिया। जिससे कई अधिवक्ता घायल हो गये और अधिवक्ता गौरव खंडेलवाल की चेन भी टूट कर गिर गई, जिसे रूपेश का भाई लेकर फरार हो गया। 

आरोप है कि इस दौरान हमलावरों ने उनकी जेब से 400 रुपये लूट लिए। इसके बाद आरोपी उसे पुलिस चौकी ले गए, जहां रिपोर्ट दर्ज करने की मांग करने लगे। सुमित ने बताया कि रूपेश के ऊपर पहले से ही संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं। कोतवाली इंस्पेक्टर संतोष ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कोकाकोला चौराहा ‘टेऊ राम’ तो काकोरी के नायकों के नाम नजीराबाद रोड, बैठक में और क्या फैसले हुए? यहां पढ़ें