बदायूं: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, सात पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी ने अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, सात पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली सहसवान क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने तहरीर देकर बताया कि कस्बा सहसवान के मोहल्ला शहबाजपुर निवासी शाहरुख की रिश्तेदारी उसके गांव में है। वह अक्सर ही युवती के गांव आता रहता है। कुछ साल पहले शाहरुख ने युवती को फोन कर शादी करने की बात की थी। दोनों में मेल जोल शुरू हो गया। आरोप है कि उसने युवती से संबंध बनाए। 

शादी की बात कही तो वह टालमटोल करने लगा। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। युवक ने कहा कि उसके पास युवती के अश्लील वीडियो और फोटो हैं। जो वह वायरल कर देगा। उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। वह युवती को जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

अन्य लोग भी उसका सहयोग कर रहे हैं। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपी शाहरुख अपने साथ रहीस अहमद, लईक अहमद और चार अन्य लोगों के साथ युवती के घर में घुस गया और मारपीट करते हुए शिकायत वापस लेने का दवाब बनाया। पुलिस ने तीन नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने और मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाने वाली खाकी खुद असुरक्षित; सिपाही की बाइक चुराकर ले गए चोर, रिपोर्ट दर्ज