रुद्रपुर: भूरारानी फायरिंग प्रकरण में आठ पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर: भूरारानी फायरिंग प्रकरण में आठ पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर, अमृत विचार। भूरारानी फायरिंग प्रकरण में पुलिस ने युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आठ नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। युवक का आरोप था कि हमलावरों ने तीन जगह पर गोली चलाकर उसे मारने का प्रयास किया। जिससे उसका परिवार खौफजदा है।

जानकारी के अनुसार भूरारानी वार्ड-32 निवासी सीता देवी ने बताया कि 16 जुलाई की रात्रि 10 बजे उसका बेटा शिव कुमार अपने दोस्त राजू के साथ घर लौट रहा था। फ्लाईओवर के समीप घात लगाए बैठे फतेह, संदीप, रोहित, संदीप कुमार, राहुल सिंह, करण सिंह निवासी बिंदुखेड़ा और बादल साहनी, रोहित साहनी निवासी भूरारानी ने पहले धारदार हथियार से हमला शुरू कर दिया। जब वह जान बचाकर भागा तो तमंचे से गोली चलाई।

इसके बाद उसने एक कॉलोनी में छिपकर जान बचाई और थोड़ी देर बाद पुन:भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने दूसरा फायर लाल सिंह के घर के सामने व तीसरा हवाई फायर भूरारानी दुर्गा कॉलोनी जय लाल के घर के सामने किया। इसके बाद हमलावर रात्रि साढ़े बारह बजे उसके घर पहुंचे और गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।

जहां तमाम महिलाएं भी खड़ी हुई थी, लेकिन हमलावरों के पास तमंचे, तलवार व धारदार हथियार थे। जिस कारण गांव के लोग भयभीत हो गए। पीड़ित युवक की मां ने हमलावरों से बेटे की जान को खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें