रुद्रपुर: शहर में ऑटो लिफ्टर गैंग का आतंक, चुराई चार बाइकें

रुद्रपुर: शहर में ऑटो लिफ्टर गैंग का आतंक, चुराई चार बाइकें

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके में ऑटो लिफ्टर गिरोह का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए बाइक चोरों ने कोतवाली इलाके से चार बाइक की चोरी की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वार्ड-चार रेशम बाड़ी ट्रांजिट कैंप निवासी इरफान रजा ने बताया कि 28 अगस्त की दोपहर को पह अपनी बाइक लेकर किच्छा बाईपास स्थित झील गया था और बाइक को लॉक करके खड़ी कर दी थी। थोड़ी देर बाद लौटा तो बाइक संख्या यूके-06 बीबी-0407 चोरी हो चुकी थी। इसके अलावा बागवाला झील दानपुर निवासी भरत ने बताया कि 16 अगस्त की शाम छह बजे वह अपनी बाइक संख्या यूके-06 एक्यू-5491 को लेकर जाफरपुर स्थित शुक्रवार बाजार गया था। बाइक को लॉक करके बाहर ही खड़ी कर दी थी। सब्जी लेकर वापस लौटा तो बाइक चोरी हो चुकी थी।

वहीं भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 19 अगस्त की दोपहर को वह अपनी बाइक संख्या यूपी-22 एडी-2050 को लेकर सिविल लाइंस डॉक्टर कॉलोनी आया था और दवाई लेकर वापस लौटा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। उधर, अरबाज खान ने बताया कि छह अगस्त की दोपहर वह अपनी बाइक संख्या यूके-06 बीए-4926 को लेकर जिला अस्पताल पत्नी की दवाई लेने गया था और बाइक को बाहर बनी पार्किंग में खड़ा कर दिया। दवाई लेकर लौटा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें