रुद्रपुर: लॉरेंस के नाम पर हत्या की धमकी देने वाला चेन्नई से दबोचा

रुद्रपुर: लॉरेंस के नाम पर हत्या की धमकी देने वाला चेन्नई से दबोचा

रुद्रपुर, अमृत विचार। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताकर ऊधमसिंह नगर और बरेली यूपी के एसएसपी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने चेन्नई से हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में पता चला है कि युवक नशे का लती है और मानसिक बीमारी से ग्रसित है। वह अत्यधिक नशा कर सोशल मीडिया पर धमकी वायरल करता है। पारिवारिक विवाद भी एक कारण सामने आया है।

विगत दिनों मेट्रोपोलिस कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक मिश्रा नाम के युवक ने देर रात्रि को सोशल मीडिया पर आकर एसएसपी मंजूनाथ टीसी और बरेली एसएसपी को जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो वायरल की थी। जिसमें वह खुद को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का शूटर बता रहा था। धमकी की भनक लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद एसओजी, एसटीएफ व पुलिस की टीमें तफ्तीश में जुट गईं और आरोपी को चेन्नई से पकड़ लिया। प्रारंभिक पड़ताल में पता चला कि युवक नशेड़ी है और मानसिक बीमारी से ग्रसित है।

सोमवार को प्रकरण में सफाई देते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि नशे का लती होने के कारण आरोपी के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई थी। उनके आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसी बात को लेकर युवक खफा था। यहीं नहीं पूछताछ में पता चला कि बरेली के एक डॉक्टर द्वारा उपचार किया था। जब डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने बरेली एसएसपी को भी धमकी देनी शुरू कर दी।

साथ ही वीडियो की पड़ताल करने पर पता चला कि आरोपी ने शहर के कई लोगों को भी लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताते हुए धमकी दी है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और काउंसलिंग कर उपचार की सलाह दी है। युवक के ठीक हो जाने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकती है।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें