रुद्रपुर: रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर हुई लाखों की चोरी का पर्दाफाश

रुद्रपुर: रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर हुई लाखों की चोरी का पर्दाफाश

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर के जवाहर नगर में रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी करते हुए चोरी के आभूषण भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

खुलासा करते हुए एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि 26 अगस्त को थाना पंतनगर के जवाहर नगर के रहने वाले रिटायर्ड पुलिसकर्मी रमेश सिंह बिष्ट और ललित मोहन साह के हरकराना स्थित घर पर चोरों ने धावा बोलकर करीब 5.20 लाख कीमत के आभूषण व नगदी चोरी कर लिए थे।

खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया गया। सुरागरसी के आधार पर पुलिस ने नगला बाइपास स्थित एक वर्कशॉप के पास से मोहम्मद हुसैन निवासी होगपुर थाना गदरपुर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मंगलसूत्र, कुंडल, लॉकेट, टॉप्स, चांदी की दस जोड़ी पायल, चांदी की मूर्तियां सहित नौ हजार की नगदी बरामद की। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 27 अगस्त की रात्रि को उसने अपने साथी आबिद के साथ मिलकर दो घरों के ताले तोड़े थे, लेकिन कुछ ज्यादा सामान नहीं होने पर रिटायर्ड पुलिसकर्मी के घर चोरी की। जमानत पर रिहा होने के बाद ही आबिद ने चोरी की योजना बनाई थी। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे