Unnao Accident: सीएम योगी ने दुर्घटना पर जताया शोक, अधिकारियों को दिए राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश  

Unnao Accident: सीएम योगी ने दुर्घटना पर जताया शोक, अधिकारियों को दिए राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश  

लखनऊ, अमृत विचार। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार डबल डेकर स्लीपर बस और कंटेनर में भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया है। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर उन्होंने लिखा कि जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। सीएम योगी ने अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। 

बता दें कि इस दुर्घटना में 37 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा रेस्क्यू टीम द्वारा सभी घायल यात्रियों को बांगरमऊ के सरकारी अस्पताल भेजा गया है। चिकित्सकों ने हालत बेहद नाज़ुक देखकर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया। 

उन्नाव के बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ग्राम जोगीकोट के निकट ये भीषण दुर्घटना हुई। सूचना मिलते ही कोतवाली बांगरमऊ सहित कई थानों का पुलिस बल घटनास्थल पर पहुँचा। मिली जानकारी के अनुसार बस बिहार से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान पीछे से दूध भरे कंटेनर ने टक्कर मारी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें -Unnao Big Accident: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वीभत्स हादसा, तेज रफ्तार डबल डेकर स्लीपर बस और कंटेनर भिड़े...18 की मौत व 37 घायल

ताजा समाचार

एक मठाधीश मुख्यमंत्री से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं? अखिलेश का CM योगी पर पलटवार, कहा- भाजपा को पता है, उसका भस्मासुर कौन है
ISRO: इसरो के नए Satellite EOS-08 ने शुरू किया काम, अंतरिक्ष से भेज रहा तस्वीरें
लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
लखनऊ: युवक ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर शादी से किया मना, पुलिस के सामने किया यह वादा फिर मुकरा
Sultanpur: सराफा डकैती कांड का एक और बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
UP: माध्यमिक स्कूलों में 25 हजार अध्यापकों के पद खाली, पढ़ाई हो रही प्रभावित, शिक्षक संघ ने की यह मांग