रुद्रपुर: मासूम पर डाला गर्म पानी, एसएसपी से लगाई मदद की गुहार

रुद्रपुर: मासूम पर डाला गर्म पानी, एसएसपी से लगाई मदद की गुहार

रुद्रपुर, अमृत विचार। ऊधमसिंह नगर जनपद में अफसरशाही इतनी हावी हो चुकी है कि एक पीड़ित परिवार पुलिस कार्यालय और चौकी के चक्कर काटने को विवश है। पीड़ित परिवार का आरोप था कि देवरानी ने अपना परिवार बुलाकर जेठ-जेठानी पर कातिलाना हमला किया और चार साल की मासूम बेटी पर गर्म पानी डालकर जला दिया। बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। पीड़ित दंपति ने एसएसपी को एक बार फिर शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना ट्रांजिट कैंप निवासी जगदीश चंद्र ने बताया कि वह कृष्णा कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। 18 जून को उसकी छोटी बहू से बड़े बेटे की पत्नी का विवाद हो गया था। इस पर छोटी बहू ने अपने परिवार को फोन किया। आरोप था कि छोटी बहू के परिवार के लोग हथियारों से लैस होकर आए और छोटी बहू ने परिवार के साथ मिलकर बड़े बेटे व उसकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया।

आरोप था कि हमलावरों ने चार साल की मासूम बच्ची पर भी गर्म पानी डालकर जला दिया। हमले में बहू व बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए और घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया। आरोप था कि घटना के बाद से ही वह कई बार तहरीर लेकर थाना ट्रांजिट कैंप के चक्कर लगा चुका है।

दो बार पुलिस कार्यालय में शिकायती पत्र दे चुका है। बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को एसएसपी से मिलने आए पीड़ित परिवार ने कहा कि यदि एसएसपी ने उनकी गुहार नहीं सुनी तो वह धरना देकर कार्रवाई की मांग करेंगे।

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: साठगांठ या इत्तेफाक...गुमनाम बदमाश मुठभेड़ में गोली मारकर पकड़े, राणा बंधु हाजिर होने में कामयाब
बरेली: सोशल मीडिया पर शुरू हुई प्रेम यात्रा दो साल में ही वायरल मैसेज की तरह पड़ी फीकी, अब परामर्श केंद्र में रिश्ता बचाने की आखिरी कोशिश
बरेली: लगातार बारिश से बढ़ा रामगंगा का जल स्तर, निगरानी शुरू
BJP के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती
Bareilly News: बाहर बारिश, ट्रेनों के अंदर टिप-टिप...यात्रियों ने एक्स के जरिए की रेलवे से शिकायत
लखनऊ : बच्ची चुराकर भाग रही पश्चिम बंगाल की महिला को धर दबोचा