संभल: बड़ी कार्रवाई...गुन्नौर कोतवाल सहित 39 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

संभल: बड़ी कार्रवाई...गुन्नौर कोतवाल सहित 39 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

बहजोई/संभल, अमृत विचार:  पुलिस अधीक्षक ने लोकसभा चुनाव व ईद का त्योंहार निपटने के बाद तमाम आरोपों से घिरे पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। गुन्नौर के कोतवाल के साथ ही एक दर्जन से ज्यादा दरोगाओं सहित विभिन्न थानों में तैनात 39 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा है।

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करने का जो आदेश जारी किया है उसमें सबसे पहला नाम गुन्नौर के प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार बालियान का है। अधिकारियों के आदेशों की अवहेलना तथा महिला की हत्या के मामले में गुन्नौर कोतवाल पर गाज गिरने की बात कही जा रही है। वहीं जिन दरोगाओं को लाइन हाजिर किया गया है उनमें थाना नखासा से सैयद खान, असमोली से राज सिंह, संभल के चौकी प्रभारी चौधरी सराय सुनील कुमार, चौकी प्रभारी एकता थाना संभल जितेंद्र कुमार, बहजोई से अर्पणा बंसल, 

चौकी प्रभारी पतरिया थाना जुनावई से योगेश कुमार, चौकी प्रभारी कस्बा गुन्नौर सत्येंद्र कुमार, थाना धनारी से सुरेशपाल सिंह, चौकी प्रभारी लक्ष्मण गंज थाना चंदौसी से सचिन भाटी, थाना चंदौसी से कुंवरपाल सिंह, बनियाठेर की चौकी आटा के प्रभारी राधेश्याम शर्मा, एचौड़ा कंबोह के मनोज कुमार और सुभाष चंद्र सहित 13 दरोगाओं के नाम शामिल हैं।

थाना प्रभारियों के खास पुलिस कर्मियों व सीओ असमोली के ड्राइवर पर भी गाज
पुलिस अधीक्षक ने हजरत नगर गढ़ी से मुख्य आरक्षी हेमराज सिंह, हयातनगर से गजेंद्र सिंह, बहजोई से गोपालचंद्र, जुनावई से जावेद अली, गुन्नौर से विकास मलिक और रोहित यादव, रजपुरा से नवनीत चौधरी और गौरव चौधरी, चंदौसी से तेज सिंह को भी लाइन हाजिर किया है। आरक्षियों में हयातनगर से आयुष, नखासा से चालक मोहम्मद रफी, सीओ असमोली के वाहन चालक राकेश शर्मा, 

असमोली से विकेश बालियान, बहजोई से प्राशु तोमर, नरेश कुमार, कुलदीप सिंह, जुनावई से कादिर, गुन्नौर से सिद्धार्थ मलिक और मोहित मलिक, धनारी से दीपक राठी और आदित्य राठी, रजपुरा से सुरेंद्र सिंह, बनियाठेर से धर्मेंद्र शर्मा और एचोड़ा कंबोह से शुभम आर्य को भी लाइन हाजिर किया गया है।