उन्नाव हाईवे पर बाइक सवार लुटेरे सक्रिय, दंपति का लूटा बैग...CCTV कैमरे की मदद से पुलिस तलाश में जुटी

घटना की जानकारी पर जांच में जुटी पुलिस

उन्नाव हाईवे पर बाइक सवार लुटेरे सक्रिय, दंपति का लूटा बैग...CCTV कैमरे की मदद से पुलिस तलाश में जुटी

उन्नाव, अमृत विचार। लखनऊ - कानपुर हाईवे स्थित नवीन मंडी के पास बाइक सवार दंपति को बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने पीछा करके महिला के हाथ से बैग छीन लिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गये। घटना के बाद दम्पत्ति घबरा गये और घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। दंपति ने बताया कि बैग में नगदी और जेवरात थे। जानकारी होने पर कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। पुलिस हाईवे में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कराने की बात कर रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा नरी गांव निवासी राजकुमार पुत्र लल्लू अपनी पत्नी ज्योति के साथ बाइक से बीती बच्चों के साथ नवीन मंडी की तरफ जा रहा था। इस दौरान लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर मंडी से पहले सुनसान जगह पर पीछे से अपाचे बाइक पर सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उनका पीछा किया और ज्योति के हाथ से बैग छीन कर कानपुर की भाग निकले।

घटना के बाद दंपति घबरा गये और स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। राजकुमार ने बताया कि बैग में 50 हजार रुपये कीमत के जेवरात और चार से पांच हजार रुपये की नगदी थी। सोमवार को पीड़ित के द्वारा दी गयी जानकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद उन्नाव पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। और पीड़ित से संपर्क कर घटना की जानकारी हासिल की। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी है। हाईवे की सीसीटीवी कैमरे चेक कराये जा रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में बृजेश पाठक बोले- चेकिंग के नाम पर कार्यकर्ताओं से अभद्रता नहीं होगी बर्दाशत, लिखे गए मुकदमें होंगे खत्म

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर फंदे पर झूला पति, जानें मामला
रुद्रपुर: युवती से अश्लील बात प्रकरण: थाना प्रभारी की गिरफ्तारी को लेकर भारी बारिश के बीच धरना
दाम बढ़े तो मिर्च की पैदावर में गर्मी की मार: पौधों में नहीं आ रहा फल, किसान परेशान
Hathras Stampede: मरने वालों में 40 से 50 उम्र की महिलाएं अधिक, 80 हजार की परमीशन में पहुंची ढाई लाख की भीड़
हाथरस भगदड़ कांड: झमाझम बारिश में भी नहीं रुके मुख्यमंत्री के कदम, छाता लेकर बारिश से बचाव करते रहे सुरक्षाकर्मी
विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने सर्गेई लावरोव के समक्ष भारतीय नागरिकों की सुरक्षा का उठाया मुद्दा