बहराइच: नहर में डूबे लवकुश का दूसरे दिन उतराता मिला शव

बहराइच: नहर में डूबे लवकुश का दूसरे दिन उतराता मिला शव

पयागपुर/ बहराइच, अमृत विचार। पयागपुर क्षेत्र में नहर में नहाते समय डूबे युवक लवकुश का शव दूसरे दिन नरायनपुर के पास नहर में उतराता मिला। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पयागपुर थाना क्षेत्र के बस स्टॉप निवासी पंचम लाल का इकलौता पुत्र लवकुश(20) गर्मी से निजात पाने के लिए शुक्रवार को शाम पांच बजे अपनी पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर सरयू नहर खण्ड 5 की नहर में नहाने गया था। नहर के किनारे मोटरसाइकिल खड़ा करके अपने कपड़े,मोबाइल आदि निकाल कर जैसे ही वह नहर में उतरा कि पानी के तेज बहाव के चलते वह डूब गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से काफी खोजबीन की लेकिन लवकुश का पता नहीं चल पाया। शनिवार सुबह नारायनपुर गांव के पास  लवकुश का शव पानी मे उतराता दिखा,पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर विधिक कार्यवाही पूर्ण करते हुये उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

2 (3)

बुझ गया घर का चिराग, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
मृतक लवकुश अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। बीते तीन वर्ष पूर्व बड़े पुत्र को सड़क दुर्घटना और एक पुत्री को असमय खो देने जैसे दुखों से अभी सम्भले भी नही थे कि पंचम लाल के ऊपर लवकुश को खोने का पहाड़ टूट पड़ा। मां का रो रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: चालक को झपकी आने से पलटी पिकअप, चार घायल