कासगंज में लगेगी ओपन जिम, सुरक्षा कर्मी भी रहेंगे तैनात...डीएम ने दिए निर्देश

कासगंज में लगेगी ओपन जिम, सुरक्षा कर्मी भी रहेंगे तैनात...डीएम ने दिए निर्देश

कासगंज, अमृत विचार: नवागत जिलाधिकारी ने शुक्रवार की सुबह शहर के नदरई गेट स्थित प्रभूपार्क का निरीक्षण किया। पार्क का सौंदर्यीकरण कराए जाने, ओपन जिम लगाए जाने सहित पार्क की दशा सुधारे जाने के निर्देश पालिका के अधिकारियों को दिए हैं।

बुधवार को जिलाधिकारी मेधा रुपम ने जिले में पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते ही वह विकास को लेकर गंभीर दिखाई दे रही हैं। गुरुवार को व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से भेंट कर उनका स्वागत किया था। शहर के प्रभूपार्क के सौंदर्यीकरण की मांग रखी थी। जिलाधिकारी शुक्रवार की सुबह ही दल बल के साथ प्रभूपार्क पहुंच गईं। 

उन्होंने पार्क में व्यवस्थाए देखी। उन्होंने टहलने पहुंचे लोगों से बात चीत भी की। पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राजेंद्र बौहरे से पार्क के विकास और सौंदर्यीकरण पर चर्चा की। डीएम ने कहा कि प्रभूपार्क में स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएं, सफाई के लिए अलग से तैनाती की जाए।

बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण किया जाए। पौधों के पोषण की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि पार्क में ओपन जिम भी बनाई जाए। जिससे लोग व्यायाम कर सके। सुरक्षा कर्मी की तैनाती के भी निर्देश दिए। व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल, संजय बौहरे सहित शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- कासगंज: पिछडे क्षेत्र अमांपुर को है विकास की दरकार, विधायक ने की सीएम योगी से मुलाकात