बरेली गोलीकांड: राजीव राणा और आदित्य की मदद करने वाले पुलिस के निशाने पर

बरेली गोलीकांड: राजीव राणा और आदित्य की मदद करने वाले पुलिस के निशाने पर

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास पर प्लॉट पर कब्जे के लिए हुए गोलीकांड में एसएसपी अनुराग आर्य की सख्ती के बाद पुलिस ने विवेचना तेज कर दी है। पुलिस घटना के समय के वीडियो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की मदद करने वालों की पहचान कर रही है। सभी के नाम विवेचना में शामिल किए जाएंगे।

इस मामले में एक मुकदमे में मार्बल कारोबारी आदित्य उपाध्याय, उसके बेटे अभिराज, चौकीदार और उसके अज्ञात साथी आरोपी बनाए थे। दूसरा मुकदमा मार्बल कारोबारी आदित्य उपाध्याय के कर्मचारी शीशगढ़ के गांव बैरमनगर के रहने वाला रोहित शर्मा की ओर से राजीव राणा, हरिओम, गौरीशंकर, संजय, राधे, आशीष, राजन, रोहित ठाकुर, केपी यादव, शिवम ठाकुर, पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल और 150 अज्ञात के खिलाफ लिखाया गया। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

गैंगस्टर और एनएसए लगाई जाएगी
पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर और एनएसए लगाया जाएगा। इसकी तैयारी शुरू कर दी है। विवेचना में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। गैंगस्टर के बाद सभी आरोपियों की प्रॉपर्टी चिह्नित कर जब्त की जाएगी।

गोलीकांड में सभी आरोपियों पर हो रही कड़ी कार्रवाई : आईजी
आईजी डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि प्लॉट पर कब्जा करने के लिए गोली चलाने वाले सभी आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है। गैंगस्टर एक्ट में उनकी अवैध प्रॉपर्टी को अटैच किया जाएगा। जमीन कब्जा करने वाले सभी आरोपियों की प्रॉपर्टी चिह्नित की जा रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जीत के बाद मना जश्न, रात में तिरंगे लहराते सड़कों पर निकले क्रिकेट प्रेमी