संभल: प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर का खून से सना सड़क पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

संभल: प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर का खून से सना सड़क पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

चंदौसी, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के बहजोई रोड स्थित गांव मौलागढ़ के निकट आंबेडकर छात्रावास से सटे मार्ग पर प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर षडानन (38 वर्ष) का शव पड़ा मिला। शव के दाएं हाथ में तमंचा था और दाईं कनपटी पर गोली का निशान था। 

घटना की सूचना पर एसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। षडानन कई दिनों से बैंक के कार्य के चलते परेशान थे। पुलिस ने प्रथमद्ष्टया आत्महत्या का मामला मानते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिवार में कोहराम मचा है। 

षडानन पुत्र जय प्रकाश मूल रूप से बिहार के जनपद वैशाली के गांव हाजीपुर के निवासी थे। उन्होंने 2019 में वैशाली नगर के फेज वन में में अपना मकान बनवा लिया था। तभी से वह यहां रहते थे। वह थाना बिलारी क्षेत्र के गांव बहोरनपुर नरौली में प्रथमा बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। शनिवार को वह बैंक गए थे। रात 12 बजे तक वापस नहीं आने पर पत्नी सरिता ने फोन किया तो उन्होंने बताया कि कुछ देर में वह घर पहुंच रहे हैं। इसके बाद पत्नी अपनी दो पुत्रियों सोनाक्षी (सात वर्ष) व अभिका (दो वर्ष) के साथ सो गई। 

 इस बीच देर रात 12.45 बजे पुलिस बहजोई रोड स्थित आंबेडकर छात्रावास से सटे मार्ग पर गश्त करते हुए पहुंची तो देखा कि वहां एक व्यक्ति खून से लथपथ सड़क पर पड़ा है। उसके सिर में गोली लगने से मौत हो चुकी है। घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई। तभी प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह, सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने मौके पर पहुंच जानकारी की।  रात में ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रविवार सुबह असिस्टेंट मैनेजर के मोबाइल पर उनके किरायेदार की कॉल आई। तब पुलिस ने मामले की जानकारी दी । 

इस दौरान परिजन भी मौके पर आ गए और शव की शिनाख्त की। प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि उनके दाएं हाथ में 312 बोर का तमंचा था । पास पड़े बैग में दूसरा तमंचा, छह जिंदा कारतूस, हथौड़ी और टैबलेट था। सुबह एसपी कुलदीप सिंह गुनावत, एएसपी श्रीशचंद्र ने मौके पर पहुंचकर जानकारी की। पुलिस  प्रथम दृष्टया आत्महत्या का केस  मान रही है। 

शनिवार की रात पुलिस गश्त में आंबेडकर छात्रावास से सटे मार्ग पर प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर का शव मिला था। जिसके दाएं हाथ में तमंचा था व दाईं कनपटी पर गोली लगी थी। पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का सामने आ रहा है। अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। इसके बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी