लखनऊ : चाय पी रहे विधि छात्र पर कार सवारों ने की फायरिंग

विभूतिखंड थानाक्षेत्र के डीएलएफ माईपैड अपार्टमेंट के पास हुई वारदात

लखनऊ : चाय पी रहे विधि छात्र पर कार सवारों ने की फायरिंग

लखनऊ, अमृत विचार : विभूतिखंड थानाक्षेत्र स्थित डीएलएफ माई पैड अपार्टमेंट के पास दोस्तों के साथ चाय पी रहे विधि छात्र मलिक नोमानी पर कार सवारों ने फायरिंग कर दी। हमले में किसी तरह बचकर वह थाने पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

गुडंबा आदिलनगर निवासी मलिक नोमानी सिटी लॉ कॉलेज का छात्र है। 29 जून की रात करीब 2.30 बजे मलिक दोस्त मिसबा से मिलने के लिए डीएलएफ अपार्टमेंट के पास गया था। दोनों लोग एक चाय के होटल पर थे। तभी काले रंग की कार से युवक आ धमका। कार में एक युवती भी बैठी हुई थी।

मलिक के मुताबिक कार सवार ने खिड़की का शीशा डाउन कर असलहा तान कर फायरिंग कर दी। हमला मलिक के दोस्त मिसबा पर किया गया था। जिसमें वह किसी तरह से बच गया। गोली चलाने वाले युवक के साथ मौजूद युवती ने उसे रोकने का प्रयास किया। इस बीच कार सवार बदमाश ने मलिक पर फायरिंग कर दी। लेकिन निशाना चूक गया। पीड़ित के मुताबिक कार में बैठी युवती गोली चलाने वाले को फैज कह कर पुकार रही थी।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील सिंह ने बताया कि मलिक की तहरीर पर जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। डीएलएफ माईपैड और उसके आस-पास लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई गई है। मलिक ने पुलिस को बताया है कि कार काले रंग की थी। जिसकी नम्बर प्लेट गायब थी।