सराफा कारोबारी से गहनों से भरा बैग व एक लाख 80 हजार लूटे, तड़तड़ाई गोलियां

तमंचे की बट से मारकर किया घायल

सराफा कारोबारी से गहनों से भरा बैग व एक लाख 80 हजार लूटे, तड़तड़ाई गोलियां

थरवई, प्रयागराज, अमृत विचार। दुकान बंद कर घर जा रहे सराफा कारोबारी को बाईक सवार पांच बदमाशों ने घेरकर तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने सराफा कारोबारी के पास रहे जेवरात से भरे बैग और लाखों रुपये नकदी लूट लिया। घटना के मौके पर भीड़ जुट गई।

जब तक लोग कुछ समझ पाते बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाकर दहशत फैलाते हुए भाग निकले। घटना की जानकारी पर पहुंची स्थानीय पुलिस और डीसीपी गंगा नगर ने घटना का जायजा लिया। भुक्तभोगी को पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। घटना थरवई इलाके के रेलवे फाटक के पास रविवार रात की है। 

जानकारी के मुताबिक थरवई थाना अंतर्गत बनर्जी बंगला निवासी सौरभ सोनी पुत्र शिवाकांत सोनी की थाना बाजार में चौराहे पर ही सौरभ ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रोज की तरह रविवार को भी सौरभ रात आठ बजे अपनी दुकान बंद कर बाईक से घर जा रहे था। उस दौरान पहले से पीछा कर रहे अपाचे सवार तीन और पैशन प्रो सवार दो बदमाश घात लगाए हुये थे। सौरभ जैसे ही रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो फाटक बंद था। उस दौरान अपाचे सवार तीन बदमाशों ने सौरभ के सिर पर तमंचे की बट से मारकर उसे घायल कर दिया और घेर कर उसके पास रहे सोने चांदी से भरे बैग व एक लाख 80 हजार रुपये नकदी लूट लिया।

सौरभ ने शोर मचाया तो आस पास मौजूद रहे लोग भी पहुंचे लेकिन फाटक के दूसरी तरफ रहे बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। जिससे आसपास रहे लोग घबरा गये। बदमाश मौके का फायदा उठाते हुए भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी अरविन्द गौतम फोर्स के साथ पहुंच कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। वही सूचना शव डीसीपी गंगा नगर अभिषेक भारती भी मौके पर पहुंच गये। घायल सराफा कारोबारी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। डीसीपी अभिषेक भारती का कहना है कि आस पास सीसीटीवी कैमरे नही लगे है। लेकिन पूरी घटना की तफ्तीश की जा रही है। बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग शुरु करा दी गई है। जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : संदिग्ध परिस्थतियों में पांच वानरों की मौत, विसरा सुरक्षित