Bareilly News: स्कूल के पास खुले में रखा ट्रांसफार्मर, बच्चों की जान को खतरा

Bareilly News: स्कूल के पास खुले में रखा ट्रांसफार्मर, बच्चों की जान को खतरा

बरेली, अमृत विचार। किशोर बाजार स्थित कंपोजिट मॉडल स्कूल की दीवार के पास खुले में ट्रांसफार्मर रखा होने से बच्चों की जान को खतरा है। बारिश में अगर ट्रांसफार्मर में करंट उतरा तो बच्चे उसकी चपेट में आ सकते हैं। लगातार जलभराव के कारण विद्यालय की जर्जर दीवार भी गिर सकती है। 

स्कूल के प्रधानाध्यापक अरुणेश शर्मा ने यह आशंका जताते हुए बीईओ को पत्र लिखा है, जिसमें ट्रांसफार्मर हटवाने और जलभराव की समस्या दूर कराने की मांग की है।

प्रधानाध्यापक के अनुसार स्कूल के पास ही नगर निगम का ट्यूबवेल है। इस कारण परिसर में हमेशा जलभराव की स्थिति बनी रहती है। पानी की निकासी के लिए नाली का निर्माण नहीं कराया गया है। इस वजह से स्कूल की दीवार जर्जर हो चुकी है, जो कभी भी गिर सकती है। इस संबंध में नगर निगम के अधिकारियों को पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन अभी तक इस ओर ध्यान नहीं दिया गया है।

स्कूल से सटे ट्रांसफार्मर और ट्यूबवेल के पानी की जलनिकासी को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखा जा चुका है। इस संबंध में फिर से पत्र लिखने के साथ अफसरों से वार्ता कर समस्या का निस्तारण कराया जाएगा।-तौसीफ अहमद, बीईओ, नगर क्षेत्र

ये भी पढे़ं- बरेली: साक्षी मिश्रा पहुंचीं थाने...9 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार

Auraiya: भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, बोले- नेता विपक्ष ने धर्म विशेष को बनाया टारगेट, भावनाएं हुईं आहत
गोंडा : ग्रामीणों की शिकायतों का समयबद्ध समाधान करायें अधिकारी - डीएम
हाथरस सत्संग हादसा: बाबा का कोई बयान नहीं आया सामने, पुलिस कर रही तलाश-सीएम योगी ने तलब की रिपोर्ट  
रुद्रपुर: रिश्वत लेते जिला आबकारी अधिकारी अशोक मिश्रा गिरफ्तार, मांगी थी 70 हजार की रिश्वत
किच्छा: पूर्व पालिकाध्यक्ष की जेठानी की मौत के मामले में आया नया मोड़
Chitrakoot: महिला बैंककर्मी को घर बुलाकर किया था दुराचार, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी की जमानत खारिज