कासगंज: पिछडे क्षेत्र अमांपुर को है विकास की दरकार, विधायक ने की सीएम योगी से मुलाकात

कासगंज: पिछडे क्षेत्र अमांपुर को है विकास की दरकार, विधायक ने की सीएम योगी से मुलाकात

कासगंज, अमृत विचार। जिले की विधान सभा अमांपुर के विधायक ने गुरुवार को लखनऊ मुख्यमंत्री कार्यालय पर सीएम से मुलाकात की। विधान सभा अमांपुर को पिछड़ा बताते हुए विकास की जरुरत बताई। विधायक ने मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्ताव भी रखें। सीएम ने विधायक को विकास के प्रति भरोसा दिया है।

अमांपुर के विधायक हरिओम वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अमांपुर विधानसभा क्षेत्र में बिजली-पानी, सड़क, खेल मैदान, रोजगार, शिक्षा व स्वास्थ्य जैसी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने विकास की बड़ी सौगात देने का वादा किया। विधायक हरिओम वर्मा ने बताया कि अपनी विधानसभा के अमांपुर क्षेत्र के एटा अमांपुर सहावर मार्ग में अवशेष भाग नगला गुलरिया से अमांपुर हेतु वित्तीय उपलब्धता करना।

बस स्टैंड, अमांपुर-मोहनपुर मार्ग का चौड़ीकरण, एटा अमांपुर सहावर मार्ग फारौली पुल से चांडी तक अवशेष भाग का चौड़ीकरण, नवीन स्टेडियम, स्वीकृत बिजलीघर का जल्द से जल्द निर्माण कार्य शुरू कराया जाए व विभिन्न विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सकारात्मक आश्वासन दिया है।

ये भी पढ़ें। कासगंज: शहर को बंदरों के आतंक से दिलाई जाएगी मुक्ति, व्यापार मंडल के जिलाप्रभारी ने DM से की भेंट