ओवर स्पीडिंग : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बहन की मौत, भाई गंभीर

पिता के साथ मंडी से सामान लेकर लौटते समय हुआ हादसा, गाेमतीनगर पुलिस पिकअप कब्जे में लेकर आरोपी को तलाश रही

ओवर स्पीडिंग : तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बहन की मौत, भाई गंभीर

लखनऊ, अमृत विचार । गोमतीनगर क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बहन की मौत हो गई और भाई गंभीर घायल हो गया। पिता के साथ मंडी से सामान लेकर घर लौटते समय रास्ते में हादसा हुआ। घटना के बाद आरोपी पिकअप छोड़कर भाग निकला। पुलिस घायल भाई को अस्पताल में भर्ती करा आगे की कार्रवाई कर रही है।

इंस्पेक्टर दीपक पांडेय के मुताबिक, खरगापुर निवासी मजदूर श्याम वर्मा ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया शनिवार को बेटी आरोही (11), और बेटे आयुष (9) के साथ खरगापुर मंडी सामान लेने गए थे। दोपहर 12 बजे वह विरामखंड- 5 के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आये तेज रफ्तार पिकअप ने दोनों को टक्कर मार दी। हादसे में आरोही और आयुष गंभीर घायल हो गए।

राहगीरों को जुटता देख आरोपी चालक पिकअप छोड़ कर भाग गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल भाई-बहन को आनन-फानन एंबुलेंस से लोहिया अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने आरोही को मृत घोषित कर दिया। जबकि आयुष की हालत गंभीर बनी है। इंस्पेक्टर ने बताया पिकअप को कब्जे में लेकर मामला दर्ज किया है। नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है। पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ : संदिग्ध परिस्थतियों में पांच वानरों की मौत, विसरा सुरक्षित