शाहजहांपुर: प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने लगाई फांसी, मृतक के परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: प्रेमिका की शादी तय होने पर प्रेमी ने लगाई फांसी, मृतक के परिवार वालों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर, अमृत विचार। कलान क्षेत्र के एक युवक का मदनापुर क्षेत्र में एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की शादी से दो दिन पहले उसने गांव के बाहर बबूल के पेड़ से अंगोछे का फंदा गले में डालकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतक के परिवार वालों ने प्रेमिका के परिवार वालों पर मार डालने का आरोप लगाया है। मृतक ट्रक पर हेल्पर था और दो दिन पहले घर आया था। 

कलान क्षेत्र के गांव सूरतपुर कटिगरा निवासी रघुवीर यादव का 20 वर्षीय पुत्र गौरव यादव का ट्रक में हेल्पर था। शुक्रवार को उसका बेटा घर आया था। शनिवार को शाम आठ बजे वह घर से निकला था और रात दस बजे तक घर वापस नहीं आया तो परिवार वालों को चिंता हुई। परिवार वालों ने रात में उसकी गांव में तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। रविवार की सुबह छह बजे गांव वाले खेत पर जा रहे थे। 

गांव वालों ने गांव के बाहर देखा कि गौरव यादव का शव बबूल के पेड़ से अंगोछे से लटका हुआ है। उसका शव मिलने की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी। रघुवीर यादव पत्नी कमलेश यादव के साथ मौके पर पहुंचे और देखा कि उसके बेटे का शव था। उन्होंने थाने पर सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताते हैं कि मृतक गौरव यादव का मदनापुर क्षेत्र में एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी दो जुलाई को है। प्रेमिका की शादी से दो दिन पहले उसने पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी है। उसके प्रेम-प्रसंग की जानकारी गौरव के माता-पिता को भी थी। मां का आरोप है कि युवती के परिवार वालों ने गांव में आकर उसके बेटे को धमकी दी थी कि उससे फोन पर बात नहीं करोगे और न ही उससे मिला करोगे। 

उसकी मां कमलेश का आरोप है कि उसके बेटे की युवती के परिवार वालों ने मार डाला है। उसका बेटा ट्रक पर हेल्पर था और दो दिन पहले घर आया था। प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र ने मृतक के परिवार वालों से जानकारी की। उन्होंने बताया कि मृतक के परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: डिलीवरी के बाद जच्चा-बच्चा की बिगड़ी तबीयत, दोनों की हुई मौत...परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप