बिजनौर: बाइक सवार चार लोगों पर गिरी बिजली, एक की मौत, तीन झुलसे

बिजनौर: बाइक सवार चार लोगों पर गिरी बिजली, एक की मौत, तीन झुलसे

शेरकोट, अमृत विचार: गांव मुबारकपुर गांवड़ी में सोमवार को रामगंगा नदी के भूतपुरी घाट पर युवक का अंतिम संस्कार करके लौट रहे बाइक सवार चार लोग वज्रपात से झुलस गए। इनमें से एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन का उपचार चल रहा है।    

गांव मुबारकपुर गांवड़ी निवासी संजीव कुमार (45) की रविवार को हार्टअटैक से मौत हो गई थी। वह गांव में लगने वाले बाजार से खरीदारी करने गया था। परिजन व रिश्तेदार उसका अंतिम संस्कार करने के लिए सोमवार को भूतपरी के रामगंगा घाट पर गए थे।

अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गांव के भी काफी लोग पहुंचे थे। अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग अपने घरों को लौट रहे थे। इस दौरान हाईवे-74 पर रामगंगा पुल के निकट दो बाइकों पर सवार रूपेन्द्र कुमार, अरविंद कुमार, अनिल कुमार, ओमप्रकाश पर बिजली गिर गई। इससे ये चारों झुल गए।

इन्हें उपचार के लिए निजी असपताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने रूपेंद्र कुमार को मृत घोषित कर दिया। एक की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया। सीओ अर्चना सिंह ने अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली।  उधर बताया गया कि रूपेंद्र सिंह परिवार में चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह दो बच्चों का पिता था। दो भाइयों की पहले मौत हो चुकी है। अब केवल चार भाइयों में सबसे बड़े भाई शिशुपाल सिंह बचे हैं।

यह भी पढ़ें- बिजनौर: शौचालय के गड्ढे में गिरकर चार वर्षीय बच्ची की मौत, परिवार में कोहराम