Fatehpur: कैमरे को लेकर दोस्त की हत्या...दस दिन तक शव के साथ सोता रहा आरोपी, शराब पार्टी के बाद घटना को दिया था अंजाम

फतेहपुर में दोस्त की हत्या कर दस दिनों तक शव के साथ सोता रहा आरोपी

Fatehpur: कैमरे को लेकर दोस्त की हत्या...दस दिन तक शव के साथ सोता रहा आरोपी, शराब पार्टी के बाद घटना को दिया था अंजाम

फतेहपुर, अमृत विचार। शहर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक कैमरे के लिए दोस्त की हत्या अपने ही घर में करने के बाद आरोपी दस दिनों तक वहीं सोता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अमरजई पटेल नगर की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के अमरजई पटेल नगर निवासी राजा बाबू शादीपुर स्टेशन रोड में स्टूडियो का संचालन करता है। बताया जा रहा है कि राजा के स्टूडियो में उसका साथी शादीपुर निवासी फैयाज (40) कई सालों से फोटोग्राफी का काम करता था। बताया जा रहा है कई दिन पहले फैयाज स्टूडियो से एक कैमरा ले गया था, जिसे वह राजा बाबू को नहीं दे रहा था। जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ और आरोपी राजा ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

सोमवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर राजा बाबू को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों की माने तो कई दिनों तक फैयाज काम पर नहीं गया था। 14 जून की रात आरोपी राजा बाबू ने उसे शराब पार्टी के लिए अमरजई स्थित घर पर बुलाया और दोनों ने खूब शराब पी। बताया जा रहा है कि राजा बाबू और फैयाज के बीच नशे की हालत में कैमरे को लेकर फिर विवाद हुआ और आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

सूने घर का फायदा उठाकर घर में छिपाया शव 

आरोपी राजा बाबू का घर अमरजई पटेल नगर में बना हुआ है जबकि उसका स्टूडियो शादीपुर में है। जानकारी के मुताबिक राजा बाबू की पत्नी और बच्चे गर्मी की छुट्टी की वजह से मायके गए हुए थे। जिसकी वजह से आरोपी ने इसका फायदा उठाया और फैयाज को शराब पीने के लिए घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी और शव को घर में छिपा दिया। बताया जा रहा है कि जब फैयाज अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसकी खोज करने लगे और न मिलने पर 17 जून को कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

 पुलिस की मार से टूट गया आरोपी, कबूल किया गुनाह

फैयाज के परिजन लगातार उसकी खोज करते रहे और जब राजा बाबू से जानकारी की तो उसने कहा कि वह यहां से चला गया था। हरकत में पुलिस कई पहलुओं से इसकी जांच करती रही। एसपी उदय शंकर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जब शक के आधार पर आरोपी से कड़ाई से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि शव उसके घर में ही है। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी बात सामने आएगी। उदय शंकर का कहना है कि प्रथम दृष्टया कैमरे को लेकर विवाद की जानकारी मिल रही है।

ये भी पढ़ें- LIVE Murder: Kanpur के VIP रोड में सींचपाल को कार से कुचलकर मार डाला; दिलदहला देने वाला Video वायरल, Unnao से आरोपी गिरफ्तार