Fatehpur Crime: चुनावी चर्चा के दौरान हुआ था विवाद...चाकूबाजी में घायल की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

फतेहपुर में चाकूबाजी में घायल अमरजीत की इलाज के दौरान मौत

Fatehpur Crime: चुनावी चर्चा के दौरान हुआ था विवाद...चाकूबाजी में घायल की इलाज के दौरान मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

फतेहपुर, अमृत विचार। किशनपुर थानाक्षेत्र के रारी गांव में 25 मई को चुनावी चर्चा के दौरान विवाद हो गया था। गांव में हुए दो पक्षों के विवाद में तीन लोग घायल हो गए थे। जिसमें शनिवार की रात को हमले में गंभीर रूप से घायल अमरजीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अमरजीत की मौत से परिजनों में मातम छा गया।

किशनपुर थानाक्षेत्र के रारी गांव में 25 मई को एक कार्यक्रम के दौरान दो पक्षो में चुनावी चर्चा को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया था कि उपद्रवियों ने लाठी और चाकूबाजी से हमले करना शुरू कर दिया। जिसमें अमरजीत गौतम और शुभम तिवारी गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। जिसमें अमरजीत की हालत गम्भीर होने पर उन्हें मध्यप्रदेश के ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में उनको रेफर कर दिया गया था। 

जहां करीब एक माह तक इलाज चलने के बाद अमरजीत ने दम तोड़ दिया। दिवंगत के भाई राजेंद्र सिंह ने उनकी मौत की सूचना रारी गांव में परिजनों को दी। मौत की खबर सुनते ही पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बता दें कि चुनाव खत्म होने के बाद रारी गांव में एक कार्यक्रम था। कार्यक्रम के दौरान ही दो पक्षों के बीच हारजीत को लेकर विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: नरवल में कंकाल मिलने से सनसनी...पास में स्कर्ट और चप्पल मिली, जांच में जुटी पुलिस