बदायूं: ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बाइक सवार मां-बेटे की मौत

बहन की गोद भराई के चलते पत्नी, बच्चे और नानी को बाइक पर बैठाकर वापस आ रहे थे हरवंश

बदायूं: ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बाइक सवार मां-बेटे की मौत

कुंवरगांव, अमृत विचार: ईंट भरी ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मां-बेटे को जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। मौत के बाद परिवार में चीत्कार मचा है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली पकड़ ली है जबकि चालक भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव हरनाथपुर निवासी हरवंश पुत्र छोटे लाल रविवार को अपनी ससुराल थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ से अपनी पत्नी चार महीने की गर्भवती सीमा और तीन साल का बेटा दिव्यांश को लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। बाइक पर साथ में उनकी नानी भी बैठी थीं।

दोपहर लगभग चार बजे कुंवरगांव क्षेत्र के गांव मढ़िया भांसी रोड पर सड़क पर खराब खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली को बचाने के चक्कर में विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आई दूसरी ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार चारों लोग सड़क पर जा गिरे। सीमा और दिव्यांग ट्रैक्टर के पहिया से कुचल गए। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सीमा और दिव्यांश को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर उनके परिजन और ग्रामीण रो-बिलखते पहुंचे। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली थाना परिसर में खड़ी कराई है।

मातम में बदल गईं खुशियां
सोमवार को हरवंश की बहन पूजा की गोद भराई की रस्म होनी थी। परिवार तैयारी में लगा था। हरवंश की पत्नी सीमा मायके में रुकी हुई थी। हरवंश उसको बुलाकर घर लौट रहा था। अचानक रास्ते में हादसा होने के कारण पत्नी और बेटे की मौत होने के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। हरवंश की पत्नी सीमा चार माह की गर्भवती भी बताई जा रही है। मौत के बाद गांव में भी मातम पसरा है। ग्रामीणों ने परिवार को ढांढस बंधाया।

ये भी पढ़ें- बदायूं: देवचरा की बाजार जा रहे दो किसानों की बरेली में मौत, दो घायल...परिवार में कोहराम