बलरामपुर: भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.54 लाख की ठगी

पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर दर्ज की शिकायत

बलरामपुर: भारतीय स्टेट बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर 1.54 लाख की ठगी

उतरौला/बलरामपुर, अमृत विचार। भारतीय स्टेट बैंक  में नौकरी दिलाने के  नाम पर एक लाख 54 हजार रुपये ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई गई है। श्रीदत्तगंज  थाना क्षेत्र के कोल्हुई बिनोहनी शिवदयालपुर निवासिनी माधुरी देवी ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उसकी लड़की काजल जायसवाल को स्टेट बैंक में नौकरी दिलाने की बात कही। जून 2023 में नौकरी दिलाने के नाम पर उससे एक लाख 54 हजार रुपये मांग लिए।

जालसाज ने उसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लखनऊ के मुख्य शाखा का फर्जी नियुक्ति प्रमाण पत्र भी दे दिया। जब उसकी लड़की नियुक्ति प्रमाण पत्र लेकर लखनऊ शाखा में गई तब पता चला कि ज्वाइनिंग लेटर फर्जी है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में ऐसी कोई नियुक्ति नहीं हुई है। यह सुनकर काजल के होश उड़ गए। उसे कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि अब वह क्या करें। मायूस होकर वह बलरामपुर लौट आई। इसके बाद मां-बेटी को अपने साथ ठगी होने का एहसास हुआ।

पीड़िता काजल व उसकी मां माधुरी देवी वर्ष 2023 से ही न्याय के लिए भटक रही हैं, लेकिन उन लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। थक हार कर पी़ड़िता की मां ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर न्याय की गोहार लगाई गई है। श्रीदत्तगंज थाना प्रभारी अनिल कुमार दीक्षित ने बताया कि ऐसे कोई मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर छानबीन शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ेः "25 जुलाई से होगा डीआईओएस कार्यालय का घेराव"

ताजा समाचार

बिजनौर : पुलिया टूटने से आवागमन अवरुद्ध, हादसे का खतरा बढ़ा
मायावती ने दिया बड़ा बयान, बाबा समेत अन्य दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई... सरकार को राजनैतिक स्वार्थ में नहीं पड़ना चाहिए ढीला
हाथरस हादसा: भोले बाबा ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे 
मुरादाबाद : जिला अस्पताल में आगजनी से बचाव के पर्याप्त इंतजाम नहीं
रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज