गोंडा: 5 साल की बच्ची की पटककर हत्या, फेंकी लाश, जांच में जुटी पुलिस

नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के बगल का मामला

गोंडा: 5 साल की बच्ची की पटककर हत्या, फेंकी लाश, जांच में जुटी पुलिस

नवाबगंज/गोंडा, अमृत विचार। करीब पांच वर्षीय मासूम बच्ची की लाश शनिवार की सुबह कटरा रेलवे स्टेशन के समीप पाई गई। आसपास लगे पेड़ों की जड़ों पर खून के धब्बे मिले जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उक्त बालिका की पेड़ों की जड़ों पर पटक कर हत्या की गई है। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व रेलवे पुलिस जांच में जुटी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के कटरा रेलवे स्टेशन के बगल में स्थित बाग में शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने एक पांच साल बच्ची की लाश देखी। बाग में लाश की सूचना पर आस पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर जीआरपी इंस्पेक्टर राकेश राय तथा प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज मनोज कुमार राय पुलिस टीम के साथ पहुंच कर जांच की। लेकिन स्थानीय लोग शव की शिनाख्त नहीं कर पाए।

कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की शाम को एक अज्ञात साधु वेश धारी युवक लड़की को लेकर आया था। लोगों के पूंछने पर उसने बताया कि यह उसकी लड़की है। इसकी मां किसी के साथ भाग गई है। इसलिए हम इसको साथ लिए हुए हैं। लड़की ने भी उस युवक को अपना पापा बताया था। सुबह उसी लड़की की लाश मिलने पर साधु वेश धारी युवक पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। बाग में कई पेड़ों की जड़ों पर खून के निशान मिले हैं।

जिससे आशंका जताई जा रही है कि पेड़ की जड़ पर पटक कर बच्ची की हत्या की गई है। जांच के दौरान बाग में एक राशन कार्ड मिला है जिसमें दतिया मध्य प्रदेश का पता दर्ज है। आशंका है कि यह उसी युवक का हो सकता है। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि जांच की जा रही है। मौक़े पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: प्रेम-प्रसंग में मिल रही थी धमकी, तो युवक ने कर ली सुसाइड, जानें पूरा मामला