गोंडा: रोटावेटर में फंसकर 12 वर्षीय किशोर की मौत, पसरा मातम

गोंडा: रोटावेटर में फंसकर 12 वर्षीय किशोर की मौत, पसरा मातम

बभनजोत/गोंडा, अमृत विचार। खोड़ारे थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में मंगलवार की सुबह खेत की जोताई करते समय एक 12 वर्षीय किशोर रोटावेटर की चपेट में आ गया। रोटावेटर में फंसकर किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी। बालक की मौत से परिवार में मातम छा गया। खोड़ारे थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव की रहने वाली सिरमिला देवी मंगलवार की सुबह अपने खेत का ट्रैक्टर रोटावेटर से जोताई करा रही थी‌। उसके साथ उसका 12 साल का बेटा राज भी था‌। जोताई के दौरान राज पीछे से रोटावेटर पर चढ़ने की कोशिश करने लगा। 

इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह रोटावेटर के बीच जा गिरा। रोटावेटर में फंसकर राज की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गयी। ग्राम पंचायत अल्लीपुर के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मुकेश महतो के मुताबिक सुबह सिरमिला देवी पत्नी स्वर्गीय झीन मौर्या अपने खेत में लेवा कराने के लिए बाहर से ट्रैक्टर बुलाया था।

ट्रैक्टर चालक रोटावेटर से खेत का लेवा कर रहा था उसी दौरान सिरमिला का बेटा राज पैर फिसलने से रोटावेटर के नीचे चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मुकेश महतो ने बताया कि मृतक की माता सिरमिला देवी कोई कानूनी कार्रवाई करने की कोई बात नहीं की है। मृतक किशोर का अंतिम संस्कार करा दिया गया है‌। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तीखी प्रतिक्रिया, कहा-राहुल गांधी हिन्दूओं से मांगे माफी