हल्द्वानी: मुखानी में घर में घुसकर चोरी की कोशिश करने वाली ने अब बैंक के बाहर की लूट, पकड़ी गई

हल्द्वानी: मुखानी में घर में घुसकर चोरी की कोशिश करने वाली ने अब बैंक के बाहर की लूट, पकड़ी गई

हल्द्वानी, अमृत विचार। मुखानी थाना क्षेत्र में चोरी की असफल कोशिश कर फरार हुई चोर ने गुरुवार को नैनीताल रोड पर लूट की कोशिश की। उसने बैंक से निकली एक महिला के हाथ से रुपयों से भरा पर्स लूटा, लेकिन पकड़ी गई। हालांकि इस मामले में पीड़ित महिला ने तहरीर नहीं दी है। अब मुखानी पुलिस तस्दीक कर रही है कि क्या इसी युवती ने बुधवार को मुखानी क्षेत्र में घटना को अंजाम दिया था। 

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 12 बजे एक महिला तिकोनिया स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में गई थी। कुछ देर बाद वह बाहर निकली तो पहले से घात लगाए एक युवती ने महिला के हाथ से पर्स छीन लिया और भाग खड़ी हुई। महिला भी शोर मचाते उसके पीछे दौड़ी। लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया और पुलिस आरोपी को कोतवाली ले आई। यहीं युवती के माता-पिता बुलाए गए, लेकिन बेटी की आदत से बाज आ चुके दोनों वहां से चले गए। 

जांच की गई तो पता लगा कि यही युवती बुधवार को मुखानी थाना क्षेत्र के बिठौरिया नंबर एक विकासनगर बैंक कॉलोनी स्थित घर में घुस गई थी। घर में रखे जेवर लॉकर से निकाल लिए, तभी मकान मालकिन ने उसे देख लिया। युवती जेवर और अपनी स्कूटी छोड़कर भाग गई थी। पुलिस का कहना है यदि इसी युवती ने मुखानी में चोरी की कोशिश की थी तो मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा।