Kanpur Theft: रिटायर्ड अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी व जेवरात समेत इतने लाख का माल किया पार...

Kanpur Theft: रिटायर्ड अधिकारी के घर को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी व जेवरात समेत इतने लाख का माल किया पार...

कानपुर, अमृत विचार। रविवार को दबौली एम ब्लॉक निवासी केस्को विभाग से रिटायर्ड अधिशासी अभियंता के बंद घर से चोरों ने नकदी व जेवरात समेत करीब 5 लाख का माल पार कर दिया। रिटायर्ड अभियंता पत्नी व बेटी के साथ निजी काम से लखनऊ गए हुए थे। देर रात वापस लौटने पर मेनगेट का लॉक टूटा पड़ा देख चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित की सूचना पर पहुंची गोविंद नगर पुलिस ने घटना की जांच की रिपोर्ट दर्ज की।  

मूलरूप से लखीमपुर निवासी यूपीपीसीएल से रिटायर्ड अधिशासी अभियंता सूर्यप्रताप पत्नी रेनू व बेटी भूमिका के साथ दबौली एम ब्लॉक स्थित के.एन शर्मा के मकान में वर्ष 2015 से किराए पर रह रहे हैं। सूर्यप्रताप ने बताया कि रविवार को वह पत्नी व बेटी के साथ लखनऊ गए थे। रात करीब 11 बजे घर वापस आए तो देखा की खिड़कियां खुली हुई है। अंदर झांक कर देखने में पता चला कि गेट का मेन लॉक उखड़ा हुआ था। 

दो अलमारियां खुली पड़ी थी, जिसमें रखे करीब 4.50 लाख के जेवरात सोने का हार, 4 चूड़ियां, नथुनी, मांगबेंदी, कमरपेटी, पाजेब, झुमकें, चांदी के सिक्के व 60 हजार नकदी समेत जरूरी कागजात गायब मिले। रिटायर्ड अधिकारी ने मामले की जानकारी गोविंद नगर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल की। गोविंद नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: युवक ने किया बच्ची संग दुष्कर्म का प्रयास, पीड़िता के परिजनों ने डीसीपी साउथ से लगाई न्याय की गुहार