बरेली: ट्रक को ओवरलोड बताकर उगाही की कोशिश, नाकाम होने पर कराया सीज

बरेली: ट्रक को ओवरलोड बताकर उगाही की कोशिश, नाकाम होने पर कराया सीज

बरेली, अमृत विचार: सीबीगंज में कुछ युवकों ने ट्रक को ओवरलोड बताकर वसूली की कोशिश की गई। जब वसूली नहीं हुई तो अहलादपुर चौकी के पास परिवहन विभाग के अधिकारियों से ट्रक को सीज करा दिया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो एक महीने पुराना बताया जा रहा है। एक दिन पहले दो ट्रक चालकों का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक अधिकारी के बेटे की शादी में 17 लाख रुपये की कार गिफ्ट करने की बात कही गई थी।

परिवहन विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से गुर्गे लगातार वसूली कर रहे हैं। बुधवार को वायरल हुए वीडियो में सीबीगंज के तिलियापुर गांव में रेत-बजरी की टाल पर चालक से निजी लोग उगाई करते दिखाई दे रहे हैं। एक व्यक्ति उन सभी लोगों का वीडियो बना रहा है। इस पर उगाही करने वालों ने एआरटीओ को फोन कर मौके पर बुला लिया और सीबीगंज से करीब 15 किलोमीटर दूर बड़ा बाईपास स्थित अहलादपुर चौकी पर उसे सीज कर दिया गया।

खड़ी गाड़ी पर नहीं कर सकते कार्रवाई
परिवहन विभाग में नियम है कि अगर कोई भी गाड़ी सड़क किनारे या रेत बजरी के टाल पर खड़ी है तो कोई अधिकारी उस पर कार्रवाई नहीं कर सकता, लेकिन वायरल वीडियो में खड़ी गाड़ी से ही वसूली की कोशिश की गई। कुछ दिनों पहले सीबीगंज में भी टाल पर रेत-बजरी उतारते समय उगाही की कोशिश के बाद हंगामा हुआ था। इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें- बरेली: भूमाफिया की है नजर... 140 साल पुराने अनाथालय को बचा लें मुख्यमंत्री जी, जिला सहकारी संघ के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा पत्र

ताजा समाचार

रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज 
मुरादाबाद : कारपेंटर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा
यूरो 2024 : Mikel Merino के गोल से स्पेन सेमीफाइनल में, मेजबान जर्मनी बाहर 
लखनऊ: अब संस्कृत भाषा में भी देख सकेंगे Vlog, CSU में छात्रों ने सीखी वीडियो बनाने की तकनीक
मुरादाबाद : दुबई में ली ट्रेनिंग, महानगर में की साइबर ठगी....लोगों से धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार