पीलीभीत: विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, 2 दिन पहले ही दिया था बेटे को जन्म...मायके वालों ने लगाए हत्या के आरोप 

पीलीभीत: विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, 2 दिन पहले ही दिया था बेटे को जन्म...मायके वालों ने लगाए हत्या के आरोप 

बरखेड़ा, अमृत विचार: संदिग्ध परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई। ससुराल वाले उसे सीएचसी लेकर आए थे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मायके वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन में जुट गई है।

करेली थाना क्षेत्र के ग्राम शहजादपुर हर्रई की रहने वाली आरती देवी (24) पुत्री श्याम बिहारी की शादी 21 माह पूर्व बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कुरैया ताल्लुके फूटाकुआं गांव के रहने वाले हरिशंकर पुत्र कुंदनलाल से हुई थी। परिजन की मानें तो कुछ समय बाद से ही विवाहिता को ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे। 

बुधवार को विवाहिता की ससुराल में ही संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन उसे बेसुध हालत में सीएचसी बरखेड़ा लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। इसकी जानकारी मिलने पर मायके वाले भी अस्पताल पहुंच गए। पिता ने पति व अन्य ससुरालियों पर बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बरखेड़ा पुलिस ने पहुंचकर जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सोमवार को ही मृतका ने एक बेटे को जन्म दिया था।  

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: रामा नर्सिंग होम के संचालकों का नहीं सर्जिकल लाइन से कोई नाता, पुलिस ने सीएमओ को लिखा पत्र...मांगी रिपोर्ट