कावंड़ियों के लिए परेशानी भरा होगा सफर, सीतापुर में मुख्य मार्ग जर्जर

कावंड़ियों के लिए परेशानी भरा होगा सफर, सीतापुर में मुख्य मार्ग जर्जर

नैमिषारण्य/सीतापुर, अमृत विचार। आने वाली 22 जुलाई से पवित्र श्रावण मास शुरू हो रहा है, दूर-दूर से लाखों की संख्या में कांवड़िये जल भरकर नैमिषारण्य से अलग-अलग शिवालयों की ओर प्रस्थान करते हैं। ऐसे में हरदोई सीतापुर मुख्य मार्ग का खराब होना उनके लिए दिक्कत भरा हो सकता है।
 
नैमिषारण्य से लेकर जिला मुख्यालय तक सड़क खराब है जिसके चलते नंगे पांव चलने वाले श्रद्धालुओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। श्रावण मास में कांवड़ यात्रा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों संग समीक्षा बैठक भी की है और यात्रा को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द कांवड़ यात्रा मार्ग को दुरुस्त कराया जाए एवं रास्ते में मुख्य चौराहों पर कैमरे इत्यादि की व्यवस्था की जाए। साथ ही कांवड़ियों की राह में कोई दिक्कत न आए इसके लिए विशेष प्रबंध किए जाएं। 

नैमिषारण्य के मुख्य मार्ग पर पड़ने वाले बड़े गड्ढों में कई बार अनियंत्रित होकर बाइक सवार चोटिल भी हो चुके हैं लेकिन विभागीय अधिकारियों ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। स्थानीय निवासी छोटू ने कहा कि जल्द ही श्रावण मास का प्रारम्भ है, सरकार को चाहिए जर्जर रोड को तुरंत सही कराए, जिससे श्रद्धालुओं को दिक्कतें न झेलनी पड़े। वहीं स्थानीय दुकानदार आदित्य का कहना है कई बार बाइक सवार इस मार्ग पर गिरकर चोटिल हुए हैं ऐसे में अधिकारियों को सड़क सही करानी चाहिए।

ये भी पढ़ें -हाथरस हादसा: भोले बाबा ने दिया बयान, कहा-घटना के बाद से व्यथित हूं.. उपद्रवी बख्शे नहीं जायेंगे

ताजा समाचार