Kanpur Dehat: CMO के बाबू रिश्वत लेते कैमरे में कैद...जन्म-मृत्यु दस्तावेज पर मुहर लगाने के नाम पर मांगे रुपये, देखें- VIDEO

कानपुर देहात में सीएमओ के बाबू का रुपये लेते वीडियो वायरल

Kanpur Dehat: CMO के बाबू रिश्वत लेते कैमरे में कैद...जन्म-मृत्यु दस्तावेज पर मुहर लगाने के नाम पर मांगे रुपये, देखें- VIDEO

कानपुर देहात, अमृत विचार। सीएमओ कार्यालय के एक बाबू द्वारा काम के लिए पांच सौ रुपये मांगने का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीएमओ ने बाबू को सीएचसी से संबद्ध करते हुए कार्रवाई के लिए परिवार कल्याण निदेशालय पत्र भेजने की बात कही है।

सीएमओ कार्यालय माती में जन्म-मृत्यु पटल पर एक बाबू की तैनाती है। बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में संबंधित बाबू एक व्यक्ति से दस्तावेज में मुहर लगाने के नाम पर पांच सौ रुपये मांगते दिखाई दे रहा है। जिसमे वह दो सौ रुपये नगदी और तीन सौ रुपये खाते में डालने की बात कह रहा है।

हालाकि अमृत विचार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। रुपये मांगते सीएमओ कार्यालय के बाबू का वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया और कर्मचारी एक-दूसरे से टोह लेते रहे।

मामले में सीएमओ डॉ. एके सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। जिसपर संबंधित बाबू को सीएमओ कार्यालय से हटाते हुए अकबरपुर सीएचसी से संबद्ध कर दिया गया है। जांच के लिए परिवार कल्याण निदेशक को पत्र भेजा जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur News: गर्मी से फूल रही सांस, हो रही घुटन की समस्या...अस्पताल में मरीजों की भीड़, ऐसे करें बचाव