Kanpur Dehat Murder: अधेड़ की फावड़े से हत्या...रंजिश में वारदात को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, डभारी गांव का मामला

Kanpur Dehat Murder: अधेड़ की फावड़े से हत्या...रंजिश में वारदात को दिया अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

कानपुर देहात, अमृत विचार। रसूलाबाद में रंजिश के कारण डभारी गांव में बुधवार रात अधेड़ की फावड़े से हत्या के मामले में पुलिस ने चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा व रक्तरंजित शर्ट भी बरामद कर ली गई है।

डभारी गांव के आदित्य कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार देर रात उसके बड़े भाई अनिल कुमार मोहल्ले की दुकान से घर का सामान लेकर वापस आ रहे थे। तभी घर के ही पास गंगाराम के बेटे औसान सिंह यादव, जयचंद यादव, रवि यादव व शिवम समेत दो अज्ञात लोगों ने रंजित के अकारण अनिल को गली में घेर लिया और गाली गलौज करने लगे। विवाद बढ़ने पर उक्त लोग मारपीट करने लगे। 

भाई अनिल जैसे भी जान बचाकर भागे, तभी औसान सिंह ने फावड़े से उनके सिर पर वार कर दिया। जिससे अनिल का सिर धड़ से अलग हो गया और मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। घटना से मोहल्ले में हड़कंप मच गया था। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य इकट्ठा किए थे। पुलिस ने तहरीर पर चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। 

थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी ने बताया कि घटना के बारह घंटे बाद मुख्य आरोपी औसान सिंह को गुरुवार सुबह ढकपुरवा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त फावड़ा व रक्तरंजित अभियुक्त पहनी गई शर्ट बरामद कर ली गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है। जबकि अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Murder: छत पर सोता रहा पिता, नीचे बेटे की हो गई हत्या...घर के करीबी पर वारदात का शक