Auraiya: हाईटेंशन लाइन की निकली चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग...आग से सात जानवरों की जिंदा जलकर मौत, नौ झुलसे

औरैया में हाईटेंशन लाइन की निकली चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग

Auraiya: हाईटेंशन लाइन की निकली चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग...आग से सात जानवरों की जिंदा जलकर मौत, नौ झुलसे

औरैया, अमृत विचार। अयाना थानाक्षेत्र के बबाईन गांव में एक झोपड़ी में आग लगने से सात जानवरों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि नौ जानवर बुरी तरह जुलस गए। घटना बुधवार सुबह 6:30 बजे की है। झोपड़ी के पास से 11 हजार की लाइन से निकली चिंगारी ने झोपड़ी में आग लग गई।

आग लगने के दौरान झोपड़ी में ब्रज बिहारी पुत्र लउ अपने परिवार के साथ अंदर थे जैसी ही आग लगी वह सभी बाहर निकल आये। आग इतनी तेजी से फैली  जिसमें उनके अंदर बधे जानवरों की जलकर मौत हो गयी।आग की लपटें देख गांव वाले दौड़ पड़े और आग को बुझाने लगे। 

आग तो बुझ गयी लेकिन झोपड़ी मालिक ब्रज बिहारी के मेहनत की कमाई आग में नष्ट हो गयी।उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के भरण पोषण के लिए अनाज वह कुछ नगदी झोपड़ी के अंदर रखे हुए थे जो की जलकर स्वाहा हो गई साथ ही उनके जानवरों की भी मौत हो गई। इस कांड के बाद वह भुखमरी के कगार पर आ गए है।

उन्होंने बताया कि वह बबाईन गांव निवासी बाबा रामपाल के खेत में झोपड़ी डालकर अपना जीवन यापन कर रहे थे लेकिन आज एक चिंगारी से उनके जीवन पर संकट आ खड़ा हो गया है फिलहाल आग तो बुझ गई है लेकिन  इस अग्नि कांड  उनका सब कुछ उजड़ गया।

पीड़ित ब्रज बिहारी ने बताया कि उनकी झोपड़ी में 32 कुंतल गेंहू, 6 कुंतल राई,कपड़ा,नगदी व जेबर रखे हुए थे जो कि जलकर सब नष्ट हो गए। साथ ही 5 बकरी व 2 भैसों की मौत हो गयी और 6 बकरी व 3 भैंसे आग से बुरी तरह झुलस गयी। आग की सूचना उन्होंने पुलिस को दे दी है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: जल्दी अमीर बनने के लालच में बन बैठे अपराधी...कैब चालक की गला रेतकर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

ताजा समाचार

रामपुर : इमामबाड़ा खासबाग में सजे हैं सोने-चांदी और तांबे के 1200 अलम, दिलाती है इमाम हुसैन के रोजे की याद
रामपुर : दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर महिला को घर से निकाला, पति सहित चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज 
मुरादाबाद : कारपेंटर ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा
यूरो 2024 : Mikel Merino के गोल से स्पेन सेमीफाइनल में, मेजबान जर्मनी बाहर 
लखनऊ: अब संस्कृत भाषा में भी देख सकेंगे Vlog, CSU में छात्रों ने सीखी वीडियो बनाने की तकनीक
मुरादाबाद : दुबई में ली ट्रेनिंग, महानगर में की साइबर ठगी....लोगों से धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार