Auraiya: क्लास के दौरान छात्र की पेपर कटर से कटी गर्दन; परिजनों ने स्कूल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

Auraiya: क्लास के दौरान छात्र की पेपर कटर से कटी गर्दन; परिजनों ने स्कूल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में स्कूल प्रशासन की लापरवाही के कारण एक छात्र की जान पर बन आई। कंप्यूटर की क्लास में दो छात्र आपस में शैतानी कर रहे थे तभी लापरवाही के कारण पेपर कटर छात्र यश वर्धन की गर्दन में जा लगा जिससे उसकी जान पर बन आयी।

छात्र की गर्दन से खून निकलता देख क्लास टीचर तांवय मिश्रा के हाथ पैर-फूल गए और उन्होंने प्रिंसिपल शिवा पांडे को सूचना दी। स्कूल स्टाफ ने छात्र यशवर्धन के माता-पिता को घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसका उपचार किया गया। 

यशवर्धन के पिता प्रदीप सेंगर निवासी तिलक नगर औरैया ने इस घटना का जिम्मेदार स्कूल के स्टाफ को ठहराया। उनका कहना है बच्चे शैतान होते हैं लेकिन स्कूल के स्टाफ को बच्चों मे अनुशासन रखना चाहिए। छात्र के पिता ने बताया कि इस स्कूल मे पहले भी कई घटनाएं घट चुकी है लेकिन स्कूल प्रबंधक अमित अग्रवाल ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया, जिससे कोई पुनरावृत्ति ना हो। हालांकि इस घटना की शिकायत यशवर्धन के पिता ने पुलिस से नहीं की है। 

औरैया कोतवाली के बघाकटरा जेपी इंटरनेशनल इंग्लिश मीडियम स्कूल के प्रिंसिपल शिवा पांडे ने बताया कि यशवर्धन कक्षा 7 का छात्र है। छात्र यशवर्धन कंप्यूटर की क्लास ले रहा था तभी उसके करीब बैठे छात्र अखिल ने शैतानी करते हुए उसकी गर्दन में पेपर कटर मार दिया जिससे वह घायल हो गया। छात्र का इलाज चल रहा है। दोनों छात्रों के माता-पिता आपस मे परिचित हैं। घटना के बाद छात्र अखिल के परिजनों ने घायल छात्र का हाल-चाल लिया।

इस प्रकरण की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से जब पुलिस को हुई तो सीओ सदर महेंद्र प्रताप सिंह ने घटना जानकारी देते हुए बताया कि दो बच्चे आपस मे खेल रहे थे तभी पेपर कटर लगने से एक छात्र घायल हो गया। जिसका उपचार कर दिया गया है साथ ही अध्यापकों पर लगाया गया आरोप गलत है।

यह भी पढ़ें- Chitrakoot: भाजपाइयों ने राहुल गांधी पर लगाए गंभीर आरोप, फूंका पुतला, बोले- नेता प्रतिपक्ष हिंदुओं से मांगे माफी

ताजा समाचार

अयोध्या: 3 घंटे में 31 एमएम हुई बारिश, कई इलाकों में घुटने तक भरा पानी
फतेहपुर में विद्युत लाइन की चपेट में आने से दंपति की मौत: बारिश से छत पर भरा पानी निकालने गए थे, पति को बचाने पहुंची पत्नी...
शाहजहांपुर: भारी बारिश से रामगंगा किनारे बाढ़ जैसे हालात...रास्ते पानी में डूबे, फसलों को भी नुकसान
बहराइच: अवैध संबंध में बाधा बनने पर युवक की पीटकर हत्या का आरोप, परिजन बोले-पुलिस नहीं ले रही तहरीर 
लखनऊ: ईयर फोन का इस्तेमाल आपको बना देगा दिव्यांग, स्वास्थ्य विभाग के लेटर ने बजाई खतरे की घंटी
बलरामपुर: लाल निशान के पार पहुंची राप्ती नदी, तटवर्ती इलाकों में मचा हाहाकार