बरेली: रेत-बजरी ट्रक चालकों से उगाही मामले में खुफिया विभाग ने शुरू की जांच

तमंचा छिपाने के मामले में खुफिया विभाग जल्द जांच रिपोर्ट भेजेगी मुख्यालय

बरेली: रेत-बजरी ट्रक चालकों से उगाही मामले में खुफिया विभाग ने शुरू की जांच

बरेली/सीबीगंज, अमृत विचार। सीबीगंज थाना क्षेत्र में रेत बजरी के ट्रक चालक से उगाही करने के मामले में खुफिया विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है। कार से तमंचा गायब करने की भी जांच की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले की रिपोर्ट मुख्यालय भेजी जाएगी।

सीबीगंज में रामपुर रोड पर शुक्रवार को तीन कार सवार 15 लोगों ने ट्रक चालक से ओवरलोडिंग की बात कहते हुए वसूली की कोशिश की थी। इसके बाद मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया था। उसकी कार मौके पर छूट गई थी, जिसमें तमंचा और शराब की बाेतलें रखी गई थीं। इस मामले में आठ नामजद समेत 15 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी लेकिन पकड़े गए आरोपी को थाने से जमानत दे दी गई थी और एफआईआर में तमंचे का जिक्र नहीं किया था। 

इसके बाद कार से तमंचा तौलिये में छिपाकर निकालते हुए पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद खुफिया विभाग ने जांच शुरू की। सूत्रों की मानें तो लंबे समय से रामपुर रोड पर ओवरलोडिंग का खेल चल रहा है। पहले तो वाहनों को ओवरलोड माल भरने की अनुमति दी जाती है। उसके बाद वाहनों से वसूली की जाती है।

टोल प्लाजा के पास रहता है जमावड़ा
टोल प्लाजा के पास कई गाड़ियों में लोग खड़े रहते हैं, जो खनन विभाग और आरटीओ के लिए मुखबिरी करते हैं। इन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप भी बना रखा है। यह लोग अधिकारियों के नाम पर वसूली भी करते हैं।

ये भी पढे़ं- बरेली: प्रेम विवाह के चार साल बाद युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित कर घर से निकाला, रिपोर्ट दर्ज