गुरुग्राम में बड़ा हादसा: घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

गुरुग्राम में बड़ा हादसा: घर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक घर में आग लगने से 17 वर्षीय किशोर समेत परिवार के चार लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना के समय वे घर में सो रहे थे। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार के मूल निवासी मुश्ताक (22), नूर आलम (26), साहिल (24) और अमन (17) के रूप में हुई है। ये सभी सेक्टर-10 स्थित सरस्वती एन्क्लेव कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे थे। 

पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को आधी रात के करीब 12:15 बजे हुई। उसने बताया कि घर की पहली मंजिल पर आग लगी, जहां चारों लोग सो रहे थे। सेक्टर-10ए थाने के प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि जैसे ही आग फैली, पूरा कमरा धुएं से भर गया और चारों की झुलसकर मौत हो गई। 

कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि आग लगने का कारण बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अमन 10वीं कक्षा का छात्र था, जबकि अन्य एक कपड़ा निर्यात कंपनी में सिलाई का काम करते थे। 

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र चुनाव: सीट बंटवारे को लेकर जारी गतिरोध पर बोले संजय राउत- एमवीए को ‘सबका साथ, सबका विकास’ की जरूरत