हरिद्वार: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का हरिद्वार दौरा, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

हरिद्वार: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का हरिद्वार दौरा, कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

हरिद्वार, अमृत विचार। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के गढ़वाल मंडल कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इससे पहले, उन्होंने केदारनाथ धाम जाकर बाबा केदार के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। 

सिसोदिया ने आदिगुरु शंकराचार्य की समाधिस्थल पर ध्यान भी लगाया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री ने उन्हें देवप्रयाग संगम से लाया जल भेंट किया। सिसोदिया शुक्रवार को केदारनाथ पहुंचे, जहां उन्होंने तीर्थपुरोहित उमेश पोस्ती से मुलाकात की। तीर्थपुरोहित ने उन्हें केदारनाथ धाम में सामने आने वाली समस्याओं के बारे में अवगत कराया। 

सिसोदिया ने केदारनाथ धाम में यात्रियों और स्थानीय लोगों से भी बातचीत की। इस दौरान श्रीबदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया और बाबा केदार का प्रसाद भेंट किया। 

इस कार्यक्रम में उनके साथ पंजाब के कैबिनेट मंत्री बरिंद्र गोयल, दिल्ली के विधायक रोहित मेहरौलिया, उत्तराखंड के कार्यकारी अध्यक्ष एसएस कलेर, और संगठन मंत्री गणेश भट्ट भी उपस्थित थे। 

सिसोदिया का यह दौरा आम आदमी पार्टी की गतिविधियों को मजबूत करने के साथ-साथ उत्तराखंड में पार्टी के विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें -हरिद्वार: राजा बिस्कुट कंपनी से करोड़ों का स्क्रैप चोरी, चाचा-भतीजे पर मुकदमा