लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम

लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना भीरा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान शाजहांपुर जिले के थाना खुटार के गांव टाहा खुर्द कला निवासी करीमुल्ला उर्फ मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। थाना भीरा पुलिस लूट-चोरी के मामले में उसकी तलाश कर रही थी। उस पर सीतापुर, शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी के विभिन्न थानों में 26 अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी का चालान भेजा है। 

सीओ गजेंद्र गौतम ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज कुशवाहा टीम के साथ गश्त पर थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव चक पसियापुर के पास शाहजहांपुर जिले के थाना खुटार के गांव टाहा खुर्द निवासी करीमुल्ला उर्फ मुकेश पुत्र हिकमत अली उर्फ हरिओम को घेर लिया। उसने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस आदि बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए शातिर अपराधी के खिलाफ सीतापुर, लखीमुर खीरी और शाहजहांपुर के विभिन्न थानों पर लूट, चारी समेत 26 अपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी खीरी गणेश प्रसाद साहा ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। वह मुकेश के नाम से फर्जीआईडी बनवाकर करीब सात साल से गांव चक पसियापुर में रह रहा था। पुलिस ने आरोपी का चालान भेजा है। 

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: मिड डे मिल का हाल बेहाल... स्कूल में बच्चों को नहीं मिलता दूध